ये हैं करणवीर बोहरा का असली नाम, खुद से ढाई साल बड़ी वीजे से रचाई शादी

Samachar Jagat | Saturday, 28 Aug 2021 09:27:36 AM
Here's Karenvir Bohra's real name, married VJ 2.5 years older than him

टीवी के मशहूर अभिनेता करेनवीर बोहरा का आज जन्मदिन है. उनका जन्म 1982 में राजस्थान के जोधपुर में हुआ था। बहुत कम लोग जानते हैं कि करनवीर बोहरा का असली नाम मनोज बोहरा है। जी हां और वह एक अभिनेता होने के साथ-साथ एक निर्माता और डिजाइनर भी हैं। आप सभी ने सबसे पहले करणवीर बोहरा को टीवी शो शरत में देखा होगा. इस शो में पहली बार करनवीर ने अहम भूमिका निभाई थी और यह शो सुपरहिट रहा था. करनवीर बोहरा इस शो के अलावा क्योंकि सास भी कभी बहू थी, कुसुम और कसौटी जिंदगी की में भी नजर आ चुके हैं।

वैसे करेनवीर असल जिंदगी में काफी दयालु इंसान हैं और लोगों की मदद के लिए वह हमेशा आगे रहते हैं. इसी के चलते करनवीर बोहरा की फैन फॉलोइंग भी काफी ज्यादा है. पर्सनल लाइफ की बात करें तो करनवीर बोहरा ने साल 2006 में शादी की थी। वहीं शादी के बाद साल 2007 में करनवीर ने अपना नाम मनोज से बदलकर करनवीर रख लिया। वैसे बहुत कम लोग जानते हैं कि करनवीर बोहरा की पत्नी तीजय सिद्धू उनसे करीब ढाई साल बड़ी हैं। वह पेशे से एक मॉडल और वीजे हैं। आज दोनों तीन लड़कियों के माता-पिता हैं। वैसे करेनवीर बोहरा ने साल 1999 में 'जस्ट मोहब्बत' शो में काम कर लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा, हालांकि यह थोड़ा कम सफल रहा। इस शो के बाद उन्हें 2001 में 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' में काम करने का मौका मिला।

 

 

View this post on Instagram

A post shared by Karenvir Bohra (@karanvirbohra)

 
इस शो से करनवीर को पहचान मिली और उसके बाद उन्होंने नच बलिए 4, झलक दिखला जा सीजन 6, ये है आशिकी, कुबूल है, नच बलिए सीजन 7 और नागिन 2 जैसे कई लोकप्रिय सीरियल में काम किया। करनवीर बोहरा ने बॉलीवुड में भी काम किया है। . आपने उन्हें किस्मत कनेक्शन (2008), लव यू सोनी (2013), मुंबई 125 किलोमीटर (2014), पटेल की पंजाबी शादी (2014) जैसी फिल्मों में देखा होगा। अभी के लिए, हम करनवीर बोहरा को जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं देते हैं।

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.