कितनी है तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की कुल संपत्ति? कोर्ट में पेश हुए ये आंकड़ें

Samachar Jagat | Friday, 29 May 2020 05:36:08 PM
How much is the total wealth of former Tamil Nadu Chief Minister Jayalalithaa?

इंटरनेट डेस्क। तमिलनाडु की छह बार मुख्यमंत्री रह चुकी जयललिता एक बार फिर से मीडिया की सुर्खियों में आ गई है। इस बार उनके सुर्खियों में रहने का कारण उनकी संपत्ति है। खबरों के अनुसार, मद्रास उच्च न्यायालय उच्च न्यायालय ने जयललिता की भतीजी जे दीपा और भतीजे जे दीपक को उनका वारिस मान लिया है। 

इस अभिनेत्री के साथ होने वाली थी सलमान खान की शादी, लेकिन...

हालांकि अभी ये तय नहीं हो पाया है कि जयललिता के पास कुल कितनी संपत्ति थी। जयललिता के कानूनी उत्तराधिकारी जे दीपा और जे दीपक ने अपनी आंटी की संपत्ति का कुल मूल्य 188 करोड़ रुपए बताया है। जबकि एआईएडीएमके के दो पदाधिकारियों ने कोर्ट को बताया कि जयललिता की संपत्ति 913.13 करोड़ रुपए की है।

मुकेश अंबानी ने बीच रास्ते में ही कार रोककर नीता को किया था प्रपोज, देखें शादी से जुड़ी दुर्लभ फोटोज

इस दौरान उन्होंने यहां तक बोला कि पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की संपत्ति का मूल्य एक हजार करोड़ रुपए से अधिक होगा। जयललिता की संपत्ति से जुड़े ये आंकड़ें केवल 1991 से 1996 के बीच के ही बताए जा रहे हैं। अब 24 साल में जयललिता की संपत्ति कितनी बढ़ी इस संबंध में कयास ही लगाए जा रहे हैं। गौरतलब है कि जयलतिता ने तमिलनाडु की राजनीति में अपनी विशेष पहचान बनाई थी। वह प्रदेश की छह बार मुख्यमंत्री रह चुकी हैं। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.