lockdown Funny Video : लॉकडाउन में पड़ोस की आंटियां कैसे काट रही हैं अपना 'कीमती वक्त' ? अपनी बेहतरीन अदाकारी के ज़रिये बता रही हैं मनस्वी जैन, वीडियो देखें

Samachar Jagat | Saturday, 05 Jun 2021 09:26:23 PM
lockdown Funny Video : How neighborhood aunties are spending their 'precious time' in lockdown, Manasvi Jain is telling through her best performance, watch video

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान की राजधानी जयपुर की रहने वाली दो बहनों मनस्वी और सिद्धी जैन द्वारा शुरू किए गए यूट्यूब चैनल सिद्धमणि (Siddhmani) पर आज शनिवार को कोरोना संकट के बीच एक फनी वीडियो अपलोड किया गया है। इस वीडियो को यूट्यूब पर अच्छा रेसपॉन्स मिल रहा है। वीडियो में लॉकडाउन में घरेलू आंटी के अलग-अलग रूपों के बारे में उम्दा अदाकारी के जरिये दिखाने का प्रयास किया गया है। वीडियो में मनस्वी जैन ने अपनी एक्टिंग के दम पर यूजर्स से खूब वाहवाही बटोरी है। 

 

'टाइप्स आफ आंटीज' नामक इस वीडियो में मनस्वी ने घरेलू महिलाओं के जीवन का चित्रण किया है। लगभग साढ़े चार मिनट के इस वीडियो में मनस्वी ने महिलाओं के दिन बिताने के तरीकों और गॉसिप को बड़े ही मजाकिया अंदाज में पेश किया है। गॉसिप क्वीन में उन्होंने बताया कि आखिर कैसे घरेलू महिलाएं दूसरी महिलाओं से आलतू-फालतू की बातें करके ही अपने दिन को काटती हैं। वीडियो में बताने का प्रयास किया गया है कि महिलाएं कैसी-कैसी बातें करके अपने समय को बिताने की कोशिश करती हैं। 

वहीं मनस्वी इस वीडियो में अपनी एक्टिंग के जरिये बताने का प्रयास कर रही हैं कि महिलाएं कैसे अपने काम बनाने के लिए किस तरह से पेश आती हैं। अपनी बातों में अड़ोस-पड़ोस के साथ ही कहां से कहां तक बातें बनाने लग जाती हैं। आज डाले गए इस वीडियो को अब तक यूट्यूब पर 200 से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वहीं कई लोगों ने इसे शेयर कर अपनी प्रतिक्रियाएं भी दर्ज कराई हैं। मनस्वी चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर अपनी पहचान बना रही हैं। वे अपने यूट्यूब चैनल पर लगातार वीडियो अपलोड करती रहती हैं।  

 

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.