Yash Dasgupta संग अपना वीडियो शेयर कर नुसरत ने लगाई रिश्ते पर मुहर!

Samachar Jagat | Monday, 06 Sep 2021 10:09:17 AM
Nusrat sealed relationship by sharing video with Yash Dasgupta!

मशहूर बंगाली एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां कुछ समय पहले मां बनी हैं. जी हाँ, कुछ समय पहले उन्होंने अपने बेटे को जन्म दिया है. एक्ट्रेस काफी समय से चर्चाओं का हिस्सा बनी हुई हैं. इन दिनों उनका नाम बंगाली सिनेमा के अभिनेता यश दासगुप्ता के साथ जुड़ा है। आप जानते ही होंगे कि एक्ट्रेस ने निखिल जैन से शादी की थी और उसके बाद दोनों अलग हो गए। नुसरत का नाम अब बंगाली फिल्म अभिनेता यश दासगुप्ता के साथ जुड़ गया है। दोनों के बीच संबंधों के बारे में अफवाहें हमेशा से ही चलती रही हैं, लेकिन यश दासगुप्ता की डिलीवरी के बाद अस्पताल के बाहर बच्चे को गोद में लिए हुए तस्वीरें कई लोगों ने पुष्टि की कि बेटे के पिता यश थे।

 

 

 

View this post on Instagram

A post shared by नुसरत का अजय ♡ (@nusrat_jahan_fan_forever)

 

 

 

अभी तक नुसरत या यश ने अपने रिश्ते पर कभी कोई बयान नहीं दिया है। हालांकि उनके बीच नुसरत के एक पोस्ट ने दोनों के रिश्ते पर मुहर लगा दी है। दरअसल नुसरत जहां के फैन पेज ने बॉयफ्रेंड यश के साथ उनके खास पलों का वीडियो बनाया है और इसमें दोनों के बीच की केमिस्ट्री नजर आ रही है. प्राप्त जानकारी के अनुसार, वीडियो को न केवल अभिनेत्री ने पसंद किया है, बल्कि अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी पोस्ट किया है और बाद में हटा दिया गया है।

आप देख सकते हैं इस वीडियो में हर जगह नुसरत और यश दासगुप्ता एक साथ नजर आ रहे हैं. आपको यह भी बता दें कि जब नुसरत को डिलीवरी के लिए अस्पताल लाया गया तो उन्होंने डॉक्टरों से अपील की कि वह अपने बॉयफ्रेंड को अपने साथ रहने दें. अस्पताल से छुट्टी के दौरान अभिनेता को बच्चे को गोद में लिए हुए भी देखा गया। साथ ही नुसरत के पति निखिल जैन ने भी डिलीवरी के बाद बच्चे पर प्रतिक्रिया दी थी और बच्चे के अच्छे भविष्य की कामना की थी।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.