Palm Astrology : कुछ लोग सारी जिंदगी मेहनत करते हैं लेकिन खाली हाथ रह जाते हैं...! जानिये आपके हाथों की रेखाएं क्या कहती हैं भविष्य के बारे में...?

Samachar Jagat | Monday, 22 Feb 2021 12:53:54 PM
Palm Astrology: Some people work hard all their lives but are left empty handed ...! Know what your hand lines say about the future ...?

इंटरनेट डेस्क। मेहनत के साथ-साथ भविष्य की रेखाएं भी हमें बताती हैं कि हम कितना सफल होंगे और नहीं। कुछ लोग थोड़ी सी भी मेहनत करते हैं तो उन्‍हें अपार धन लाभ होता है। वहीं कुछ लोग सारी ज‍िंदगी मेहनत करते रह जाते हैं। लेक‍िन उन्हें खाली हाथ ही रहना पड़ता है। तो क्‍या आपको पता है क‍ि कम मेहनत करने के बावजूद अपार धन लाभ कैसे होता है? हस्‍तरेखाशास्‍त्र की मानें तो हथेली में रेखाओं की कुछ स्थितियां होती हैं जो जातक को पलभर में ही अकूत धन-संपदा का माल‍िक बना देती हैं।

तो आइए जानते हैं वह कौन सी रेखाएं और स्थितियां हैं जो सफलता से जुड़ी हैं।

हस्तरेखाशास्त्र के अनुसार, किसी जातक की मस्तिष्क रेखा निर्दोष हो, शुक्र उन्नत हो धनवान बनने के योग प्रबल हैं। लेकिन इसके साथ ही जीवन में बाधाएं और संघर्ष भी आते हैं। यदि किसी जातक के हाथ गुलाबी, अंगुलियां सीधी व पतली हों तो ऐसे जातकों की किस्मत में धन का योग हमेशा बना रहता है।

हस्तरेखाशास्त्र के अनुसार, किसी जातक की भाग्य रेखा शनि रेखा से नीचे जा रही हो या भाग्य रेखा एक से अधिक हों तो ये शुभ संकेत होता है। ऐसा कहा जाता है कि रेखाओं की स्थिति जातक को अथाह संपत्ति का मालिक बना देती है।

हस्तरेखाशास्त्र के अनुसार, किसी जातक का हाथ नरम हो, ह्रदय रेखा शनि के नीचे खत्म हो रही हो या फिर मस्तिक से दूर हो तो ये लक्षण अत्यंत ही शुभ माने जाते हैं। साथ ही ऐसी रेखाओं वाले व्यक्ति को कभी समस्याओं से सामना करना पड़ता है।



 
loading...




Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.