Rashifal 1 December 2023: मेष, वृषभ और मिथुन राशि के जातकों के लिए बड़ा ही शानदार रहेगा दिन, बिगड़ते काम बनने के साथ मिलेगी अच्छी खबर, जाने राशिफल

Samachar Jagat | Thursday, 30 Nov 2023 08:05:01 PM
Rashifal 1 December 2023: It will be a great day for the people of Aries, Taurus and Gemini, good news will come along with getting the spoiled work done, know the horoscope.

इंटरनेट डेस्क। 1 दिसंबर 2023 शुक्रवार का दिन आपके लिए बड़ा ही महत्वपूर्ण है। ग्रहों की चाल के मुताबिक आपका कोई रूका काम पूरा हो सकता है। साथ ही आपको कोई बड़ी खुश खबरी भी मिल सकती है। तो आए जानते है उसके बारे में।

मेष राशि 
मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन ठीक रहेगा। आपको आपकी माता-पिता की तरफ से कोई गिफ्ट मिल सकता है जिससे आपको बहुत अधिक खुशी मिलेगी।

वृषभ राशि
वृषभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन ठीक रहेगा। आपका कामकाज बहुत बढ़िया चलेगा। व्यापार में आपको उन्नति के अवसर प्राप्त हो सकते हैं।

मिथुन राशि 
मिथुन राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो आपका व्यापार ठीक चलेगा। आप अपने व्यापार में कोई नया कार्य खोल सकते है।

कर्क राशि 
कर्क राशि के जातकों के लिए आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा। नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो नौकरी में आपको थोड़ी सी परेशानी का सामना करना पड़ सकता है।

सिंह राशि 
सिंह राशि के जातकों के लिए आज का दिन ठीक रहेगा। आप अपने धन का निवेश किसी संपत्ति को खरीदने में कर सकते हैं।

कन्या राशि
कन्या राशि की जातकों के लिए आज का दिन मध्यम रहेगा। आप सारा दिन आत्मविश्वास से भरपूर रहेंगे। आपके अंदर आत्मविश्वास कूट-कूट कर भरा रहेगा।

तुला राशि
तुला राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत अधिक तनाव भरा रह सकता है। किसी बात को लेकर आप गुस्सा ना करें, अपनी वाणी पर नियंत्रण रखें।

वृश्चिक राशि
वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत बढ़िया रहेगा। नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो ऑफिस में आपका दिन बहुत अच्छा बीतेगा।

धनु राशि 
धनु राशि के जातकों के लिए आज का दिन ठीक रहेगा। आप अपनी वाणी मे नियंत्रण रखें,  किसी से भी बुरा व्यवहार ना करें।

मकर राशि 
मकर राशि की जातकों के लिए आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा। आर्ट या म्यूजिक के प्रति आपकी रुचि बहुत अधिक बढ़ सकती है, इसमें आप कोई प्रोफेशनल कोर्स भी कर सकते हैं। 

कुंभ राशि
कुंभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। आपका मन किसी बात को लेकर बहुत अधिक खुश रहेगा।  व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो आपके व्यापार में थोड़ा सा उतार चढ़ाव देखने को मिल सकता है।

मीन राशि
मीन राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। छात्रों की बात करें तो छात्रों का मन पढ़ने पढ़ाने में लगा रहेगा। आप अपने जीवन में कामयाब होेंगे।

pc- parbhat khabar, webdunia,zee news



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.