Rashifal 17 December 2023: सभी 12 राशियों के जातकों के लिए बड़ा ही अच्छा होगा दिन, नौकरी करने वाले जातकों को मिल सकती है खुश खबरी, जाने राशिफल

Samachar Jagat | Saturday, 16 Dec 2023 02:35:40 PM
Rashifal 17 December 2023: It will be a very good day for people of all 12 zodiac signs, working people can get good news, know the horoscope.

इंटरनेट डेस्क। 17 दिसंबर 2023, रविवार का दिन आपके लिए बड़ा ही महत्वपूर्ण रहेगा। ग्रहों की चाल के मुताबिक आपको कोई बड़ा लाभ होगा। साथ ही आपका कोई रूका हुआ काम भी पूरा होगा। तो जानते है आपका राशिफल।

मेष राशि
आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा, नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो नौकरी में आपका कोई कार्य अधूरा रह सकता है,  उसके लिए आप किसी को दोषी न ठहराएं।

वृषभ राशि
आज का दिन थोड़ा सा परेशानी वाला रहेगा। नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो आप ऑफिस में विवादों को सुलझाने के प्रयास में ही लगे रहेंगे।

मिथुन राशि
आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो बेरोजगार जातकों को नौकरी पाने की दिशा में जो भी प्रयास कर रहे हैं वे पूरे होंगे।

कर्क राशि
आज का दिन थोड़ा सा परेशानी वाला दिख रहा है,  नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो आप अपने ऑफिस में सावधानी के साथ रहे।

सिंह राशि
नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो आप अपने ऑफिस में अपने सहकर्मियों के काम पर कड़ी नजर रखे अन्यथा, जल्दबाजी में वह कोई गलत कार्य कर सकते हैं।

कन्या राशि
आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा, नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो विदेश में नौकरी करने वाले इच्छुक जातकों के लिए अच्छी सफलता का अवसर मिल सकता है।

तुला राशि
नौकरी करने करने वाले जातकों की बात करें तो आपके दफ्तर में आपके बड़े अधिकारी आपके ऊपर कोई बड़ी जिम्मेदारी सौंप सकते हैं जिसको आप बहुत अच्छे तरीके से निभाने का प्रयास करेंगे।

वृश्चिक राशि
आज का दिन थोड़ा सा परेशानी वाला रहेगा। आपके जीवन के सामने यदि कितनी भी मुश्किल है, आप मुश्किलों का हिम्मत के साथ सामना करें।

धनु राशि
आज का दिन ठीक रहेगा। नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो आपको नौकरी में कभी भी बुलाकर कुछ भी पूछा जा सकता है। व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो कॉस्मेटिक के व्यापारियों के लिए दिन अच्छा रहेगा।

मकर राशि
अपने ऑफिस में इधर-उधर की बातों में समय बर्बाद ना करें बल्कि अपने कार्य पर फोकस  बनाकर रखें, जिससे आपके अधिकारी आपको अधिक कार्य करते देखकर आपका प्रमोशन जल्दी ही कर देंगे।

कुंभ राशि
आज का दिन थोड़ा सा सावधानी से रहने वाला रहेगा। नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो नौकरी वाले जातकों को उन्नति  प्राप्त हो सकती हैं।

मीन राशि
आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा, नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो  विद्या से जुड़े हुए हैं उन्हें अच्छे अवसर प्राप्त होंगे, अवसर का लाभ उठाने की पूरी तैयारी कर लें।

pc- one india hindi,webdunia,jansatta



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.