Rashifal 2 December 2023: मिथुन, सिंह और तुला राशि के जातकों के लिए आज का दिन बड़ा ही अच्छा रहेगा, रूका धन मिलने के बन रहे है योग, जाने आपका राशिफल

Samachar Jagat | Friday, 01 Dec 2023 08:05:01 PM
Rashifal 2 December 2023: Today will be a very good day for the people of Gemini, Leo and Libra, there are chances of getting the stuck money, know your horoscope.

इंटरनेट डेस्क। 2 दिसंबर 2023 शनिवार का दिन आपके लिए बड़ा ही शानदार रहने वाला है। ग्रहों की चाल के मुताबिक इस दिन आपको कोई रूका काम पूरा होगा, साथ ही आपको कोई बड़ी खुश खबरी मिलेगी। जाने राशिफल। 

मेष राशि
मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। आप अपने जीवन में सफलता पाने के लिए जो भी कोशिश करेंगे, उसमें कामयाब अवश्य रहेंगे।

वृषभ राशि 
वृषभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा। आप किसी से भी धन उधार लेने और देने से बचे अन्यथा,  आपका पैसा फंस सकता है।

मिथुन राशि
मिथुन राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत ही शानदार रहेगा। आपको आपके घर परिवार में कोई शुभ सूचना सुनने को मिल सकती है।

कर्क राशि
कर्क राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। आपको शासन का लाभ मिल सकता है। परिवार के सदस्यों के साथ आप कोई मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन कर सकते हैं।

सिंह राशि 
सिंह राशि की जातकों के लिए आज का दिन बहुत अच्छा रहेगा। अपने भविष्य के लिए कोई दीर्घकालीन योजनाएं बनाई है तो उसको गति मिल सकती है।

कन्या राशि
कन्या राशि की जातकों के लिए आज का दिन ठीक है। आपको अपनी वाणी और व्यवहार में संयम बनाए रखना होगा। किसी से भी कोई गलत बात ना करें।

तुला राशि
तुला राशि की जातकों के लिए आज का दिन बहुत अधिक महत्वपूर्ण साबित हो सकता है। छात्रों की बात करें तो छात्रों के लिए शिक्षा के रास्ते खुल जाएंगे, यदि आप बाहर शहर में जाकर उच्च शिक्षा प्राप्त करना चाहते हैं तो आपके लिए अच्छा रहेगा।

वृश्चिक राशि
वृश्चिक राशि की जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो नौकरी में आपको प्रमोशन मिल सकता है।

धनु राशि
धनु राशि के जातकों के लिए आज का दिन थोड़ा सा सोच विचार मे बीतने वाला होगा। आपको हार्दिक लाभ में वृद्धि हो सकती है।

मकर राशि 
मकर राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत अधिक शानदार रहेगा। आपका दिन आपकी पद और प्रतिष्ठा में वृद्धि कर सकता है।

कुंभ राशि 
कुंभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन थोड़ा सा कठिनाई वाला हो सकता है। आपके जीवन में कुछ कार्य करने के लिए अपने मित्रों के सहयोग की आवश्यकता पड़ सकती है। 

मीन राशि
मीन राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत ही महत्वपूर्ण साबित हो सकता है। आप अपने सभी सीक्रेट कामों को अपनी सूझ बूझ के साथ निपटा सकते हैं।

pc- aaj tak, india news,zee news



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.