Rashifal 20 September 2023: सिंह, कुंभ और मीन राशि के जातको के लिए बहुत ही शानदार रहेगा दिन, मिलेगा अच्छा लाभ, जाने राशिफल

Samachar Jagat | Tuesday, 19 Sep 2023 08:05:01 PM
Rashifal 20 September 2023: It will be a wonderful day for people of Leo, Aquarius and Pisces, they will get good benefits, know the horoscope.

इंटरनेट डेस्क। 20 सितंबर 2023 बुधवार का दिन आपके लिए बड़ा ही महत्वपूर्ण रहेगा।  ग्रहों की चाल के मुताबिक आपको अच्छा खासा लाभ होने वाला है। साथ ही आपके सितारे भी आपका पूरा साथ देंगे। तो आए जानते है आपका राशिफल।

मेष राशि
वाणी के प्रभाव से रुके कार्य पूर्ण होंगे। कारोबार से आय में वृद्धि होगी। परिश्रम अधिक रहेगा। 

वृष राशि
आत्मविश्वास से लबरेज रहेंगे। आज के दिन शैक्षिक कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे। नौकरी में परिवर्तन के योग बन रहे हैं। 

कर्क राशि 
पारिवारिक जीवन कष्टमय हो सकता है। आज के दिन परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान पर जाने का कार्यक्रम बन सकता है। 

सिंह राशि-
मानसिक शान्ति रहेगी। नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं। आज के दिन शासन-सत्ता का सहयोग मिलेगा। नौकरी में अफसरों से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं।

तुला राशि
मन परेशान रहेगा। मानसिक शान्ति के लिए प्रयास करें। आज के दिन नौकरी में कार्यक्षेत्र में परिवर्तन की सम्भावना बन रही हैं।

धनु राशि
संयत रहें। क्रोध एवं आवेश के अतिरेक से बचें। आज के दिन शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी। किसी मित्र के सहयोग से आय के साधन बन सकते हैं।

मकर राशि
सन्तान सुख में वृद्धि होगी। लेखनादि-बौद्धिक कार्यों में व्यस्तता बढ़ सकती है। आज के दिन आय के स्रोत विकसित होंगे। सम्पत्ति से धन लाभ हो सकता है।

कुंभ राशि
मन शान्त रहेगा। आलस्य हो सकता है। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। आज के दिन नौकरी में कार्यक्षेत्र में परिश्रम अधिक रहेगा। 

मीन राशि 
बातचीत में संयत रहें। सन्तान के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। नौकरी में अफसर से सद्भाव बनाकर रखें। आज के दिन किसी सम्पत्ति से धन लाभ हो सकता है।

pc-aaj tak,webdunia,india.com



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.