Rashifal 24 December 2023: सभी 12 राशियों के जातकों के लिए शुभ होगा दिन, किसी बड़े काम के बनने से मिलेगी खुशी, जाने राशिफल

Samachar Jagat | Saturday, 23 Dec 2023 08:05:01 PM
Rashifal 24 December 2023: The day will be auspicious for people of all 12 zodiac signs, they will get happiness by completing some big work, know the horoscope.

इंटरनेट डेस्क। 24 दिसंबर 2023 रविवार का दिन महत्वपूर्ण है। ग्रहों की चाल के मुताबिक कई राशियों का भाग्योदय होगा और उन्हें लाभ की प्राप्ती होगी। साथ ही आपके सितारे भी आपका साथ देंगेे जिससे आपके कई काम बनेंगे। जानते है राशिफल।

मेष राशि
आज का दिन थोड़ा सा परेशानी वाला रहेगा। नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो आपको आपके कार्य क्षेत्र की परिस्थितियों नियंत्रण के बाहर जा सकती हैं।

वृषभ राशि
नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो आपके सहयोगियों से पूरा लाभ प्राप्त करने के लिए उन पर निगरानी रखनी होगी। आप अपने कार्य क्षेत्र में ईमानदारी के साथ काम करें।

मिथुन राशि
आज  का दिन अच्छा रहेगा, नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो आपको आपके अधिकारी आपसे पीछे का लेखा-जोखा मांग सकते हैं,  इसलिए आप अपनी कार्य की रिपोर्ट पहले से ही तैयार करके रखें।

कर्क राशि
आपका अपना टारगेट पूरा करने के लिए उपयुक्त समय चल रहा है, बस आप मेहनत करते रहें। आपको कामयाबी अवश्य मिलेगी।

सिंह राशि
सरकारी विभाग में नौकरी करने वाले जातकों के लिए उनके अधिकारी बहुत अधिक उनसे प्रसन्न रहेंगे। व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो व्यापारियों को मंदी का सामना करना पड़ सकता है।

कन्या राशि
नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो आप अपने ऑफिस में कार्य करते समय इस बात का ध्यान रखें कि कार्य में गलती कम से कम हो और आपकी शिकायत अभी मालिकों तक कम से कम पहुंचे।

तुला राशि
आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा, नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो नौकरी में किसी भी तरह का ऑफिशियल फैसला लेने से बचे। आपका निर्णय लेना उचित नहीं रहेगा।

वृश्चिक राशि
आज का दिन थोड़ा सा परेशानी वाला रहेगा। नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो आप किसी परेशानी में फस सकते हैं। व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो ऑनलाइन बिजनेस करने वाले जातक बहुत अधिक धन कमा सकते हैं।

धनु राशि
आपको आपके ऑफिस में काम न बनने पर आपके ऊपर मानसिक दबाव हो सकता है। जिसके कारण आप परेशान भी हो सकते हैं।

मकर राशि
आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा, नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो यदि आप अपनी नौकरी में कोई परिवर्तन करना चाहते हैं तो और आप नई नौकरी की तलाश कर रहे हैं तो उसके लिए दिन अच्छा रहेगा।

कुंभ राशि
नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो जो लोग सॉफ्टवेयर कंपनी में नौकरी करते हैं,  उन्हें प्रमोशन मिल सकता है,  जिससे आप बहुत अधिक खुश रहेंगे।

मीन राशि
नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो आप यदि सही ढंग से कार्य को पूरा करेंगे तो आप सही समय के अंदर में ही अपने कार्य को पूरा कर सकते हैं।

pc- zee news, one india hindi,aaj tak



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.