Rashifal 29 November 2023: मिथुन,कन्या और मकर राशि के जातकों के लिए बड़ा ही शानदार रहेगा दिन, मिलेगी कोई बड़ी खुश खबरी, जाने राशिफल

Samachar Jagat | Tuesday, 28 Nov 2023 08:05:01 PM
Rashifal 29 November 2023: It will be a great day for the people of Gemini, Virgo and Capricorn, they will get some very good news, know the horoscope.

इंटरनेट डेस्क। 29 नवंबर 2023 बुधवार का दिन आपके लिए बड़ा ही शानदार रहने वाला है। ग्रहों की चाल के मुताबिक आज के दिन आपके रूके हुए सारे काम अपने आप पूरे होते जाएंगे। आपके सितारे भी आपका पूरा साथ देंगे तो जानते है आपका राशिफल।

मेष राशि
मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन बढ़िया रहेगा। आपको आपके परिवार में किसी प्रकार की कोई अच्छी सूचना मिल सकती है। 

वृषभ राशि 
वृषभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन थोड़ा व्यस्तता वाला रहेगा। नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो आप को ऑफिस में बहुत अधिक कार्य का बोझ मिल सकता है। 

मिथुन राशि
मिथुन राशि की जातकों के लिए आज का दिन बहुत अधिक शानदार रहेगा। आपका मन किसी बात को लेकर बहुत अधिक प्रसन्न रहेगा।

कर्क राशि 
कर्क राशि की जातकों के लिए आज का दिन ठीक रहेगा। नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो नौकरी में आपका परिवर्तन हो सकता है।

सिंह राशि 
सिंह राशि की जातकों के लिए आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा। नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो नौकरी करने वाले जातकों के लिए ऑफिस में थोड़ा तनाव वाला समय रहेगा।

कन्या राशि 
कन्या राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो ऑफिस में आपका अच्छा दिन बीतेगा।

तुला राशि
तुला राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत बढ़िया रहेगा। व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो जातकों के लिए आज का दिन बहुत अधिक बढ़िया रहेगा।

वृश्चिक राशि
वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा। नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो ऑफिस में ज्यादा काम करने के कारण आपको थकावट हो सकती है।

धनु राशि
धनु राशि के जातकों के लिए आज का दिन ठीक रहेगा। व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो व्यापार करने वाले जातको को अपने व्यापार में बहुत बड़ा लाभ प्राप्त हो सकता है। 

मकर राशि
मकर राशि के जातकों के लिए आज का दिन बढ़िया रहेगा। नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो नौकरी करने वाले जातकों के लिए दिन बहुत अधिक शानदार रहेगा।

कुंभ राशि
कुंभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन थोड़ा सा परेशानी वाला रहेगा। आप अपना निजी कोई व्यापार कर सकते हैं जिसमें आपको लाभ प्राप्त होगा और आपकी आर्थिक  स्थिति अच्छी रहेगी।

मीन राशि
मीन राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिलाजुला रहेगा। यदि आपको किसी भी प्रकार का कोई शारीरिक कष्ट है तो आपका कष्ट जल्दी ही दूर हो सकता है।

pc- webdunia,parbhatkhabar,rewariyasat.com



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.