Rashifal 29 october 2023 : सभी 12 राशिया के जातकों के लिए बड़ा ही शुभ रहेगा दिन, अपने आप बनते रहेंगे आपके अटके काम, जाने राशिफल

Samachar Jagat | Saturday, 28 Oct 2023 08:05:01 PM
Rashifal 29 October 2023: The day will be very auspicious for the people of all 12 zodiac signs, your stuck work will get completed automatically, know the horoscope.

इंटरनेट डेस्क। 29 अक्टूबर 2023, रविवार का दिन आपके लिए बड़ा ही फलदायक रहेगा। साथ ही आपके ग्रहों के अनुसार आपका दिन बड़ा ही महत्वपूर्ण है रहेगा। ग्रहों की चाल के अनुसार आपके काम आगे से बनते चल जाएंगे। तो जानते है आज का राशिफल।

मेष राशि
मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा। आप जिस  काम को करें थोड़ा सोच समझकर करें, आपके रोजाना के खर्चों में कुछ कमी आएगी।

वृषभ राशि 
वृषभ राशि के जातको के लिए आज का दिन बढ़िया रहेगा। नौकरी करने वाले जातकों की  बात करें तो आपको नौकरी में मान सम्मान की प्राप्ति हो सकती है।

मिथुन राशि 
मिथुन राशि के जातकों के लिए दिन ठीक-ठाक रहेगा। नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो आपकी कार्यक्षमता में वृद्धि होगी।

कर्क राशि
कर्क राशि की जातकों के लिए आज का दिन ठीक रहेगा। आपके घर में खुशी का माहौल रहेगा। आपके परिवार में आपको कोई खुशखबरी प्राप्त हो सकती है।

सिंह राशि 
सिंह राशि के जातकों के लिए दिन थोड़ा सा सावधानी से रहने वाला रहेगा।  यदि आप अपना निजी वाहन चलाते हैं तो वाहन चलाने में सावधानी बरते।

कन्या राशि
कन्या राशि के जातकों के लिए आज का दिन थोड़ा परेशानी वाला रहेगा। आपके मन में किसी बात को लेकर निगेटिव विचार आ सकते हैं।

तुला राशि
तुला राशि के जातकों के लिए आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा।  तुला राशि के लोग किसी भी प्रकार का कोई फैसला लेने से पहले कई बार सोच समझ ले।

वृश्चिक राशि
वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज का दिन थोड़ा सा ठीक रहेगा। आपके स्वास्थ्य की बात करें तो आप अपने स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखें।

धनु राशि
धनु राशि के जातकों के लिए आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा। आपके परिवार की बात करें तो आपके घर में किसी सदस्य के विवाह को लेकर कोई बातचीत हो सकती है।

मकर राशि 
मकर राशि के जातकों के लिए आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा। यदि आप किसी प्रकार का कोई नया वाहन खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए बहुत अधिक शुभ रहेगा।

कुंभ राशि
कुंभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत ही शानदार रहेगा। आपका मन धार्मिक कार्यक्रम में लगा रहेगा। किसी मंदिर में जाकर कोई हवन, कीर्तन करवा सकते हैं।

मीन राशि
मीन राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। व्यापार करने वाले जातकों की बात करें तो व्यापार करने वाले लोगों के लिए कोई बड़ा लाभ मिल सकता है।

pc- rewariyasat.com, webdunia,jansatta



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.