Rashifal 3 November 2023: मेष, वृषभ, मिथुन राशि के जातकों के लिए शुभ नहीं रहेगा दिन, आ सकती है कोई बड़ी परेशानी, जाने आपका राशिफल

Samachar Jagat | Thursday, 02 Nov 2023 08:05:02 PM
Rashifal 3 November 2023: The day will not be auspicious for the people of Aries, Taurus, Gemini, some big trouble may come, know your horoscope.

इंटरनेट डेस्क। 3 नवंबर 2023, शुक्रवार का दिन आपके लिए बड़ा ही महत्वपूर्ण रहेगा।  ग्रहों की चाल के मुताबिक आपके सभी काम जो अटके है वो पूरे होंगे और आपके सितारे भी आपका पूरा साथ देंगे। जाने राशिफल।

मेष राशि 
मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन उत्साह वाला नहीं रहेगा। आप थोड़ा सा निराशा रहेंगे। आप अपने विचारों और कार्यों को फिर से व्यवस्थित करने पर ध्यान दे।

वृषभ राशि
वृषभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन ज्यादा ठीक नहीं रहेगा। आप के विश्वास में बहुत अधिक कमी रही है। आप कोई धार्मिक ग्रंथ पढ़ सकते हैं।

मिथुन राशि 
मिथुन राशि की जातकों के लिए आज का दिन ठीक नहीं रहेगा। आपके स्वास्थ्य की बात करें तो आप पेट के विकारों से बहुत अधिक परेशान रहेंगे।

कर्क राशि 
कर्क राशि के जातकों के लिए भावनात्मक मुद्दों पर परेशानियां आ सकती हैं। आपके लिए बेहतर रहेगा आप अपने जीवन के किसी भी तरह के बाद विवाद  से दूर रहे।

सिंह राशि 
सिंह राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। आपका झुकाव आध्यात्मिकता की ओर हो सकता है। आपको हर कार्य में बहुत अधिक सफलता मिलेगी।

कन्या राशि
कन्या राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा।  नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो नौकरी में आपको कोई शुभ समाचार प्राप्त हो सकता है।

तुला राशि
तुला राशि के जातकों के लिए आज का दिन थोड़ा परेशानी वाला रहेगा।  आप अपने जीवन साथी के स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखें।

वृश्चिक राशि
वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज का दिन ठीक रहेगा। वृश्चिक राशि के जातकों की मुलाकात किसी खास व्यक्ति से हो सकती है।

धनु राशि
धनु राशि के जातकों के लिए आज का दिन ठीक रहेगा। व्यवसाय से जुड़े हुए जातकों के बारे में बात करें तो आपके हाथ बहुत बड़ा सौदा लग सकता है।

मकर राशि
मकर राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा।  आर्थिक क्षेत्र में उठाया गया हर कदम आपके लिए बहुत अधिक सफल रहेगा।\

कुंभ राशि
कुंभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत अच्छा रहेगा। आपका मन बहुत अधिक प्रसन्न रहेगा। किसी बात को लेकर निगेटिव विचार मन में आ सकते हैं।

मीन राशि
मीन राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा।  छात्रों की बात करें तो छात्रों का मन अपनी पढ़ाई लिखाई में अच्छा लगा रहेगा। 

pc- zee news,astrosage.com, rewariyasat.com

 


 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.