Rashifal 4 NOV 2023: मेष, तुला, और कुंभ राशि के जातकों के लिए बदलने जा रहा है समय, मिलेगा कोई बड़ा फायदा, जाने आपका राशिफल

Samachar Jagat | Friday, 03 Nov 2023 08:05:01 PM
Rashifal 4 NOV 2023: Time is going to change for the people of Aries, Libra, and Aquarius, you will get some big benefit, know your horoscope.

इंटरनेट डेस्क। 4 नवंबर 2023, शनिवार का दिन आपके लिए बड़ा ही महत्वपूर्ण है। इस दिन शनि की चाल भी बदल रही है। ऐसे में आपके ग्रहों के अनुसार आपको भी बड़ा फायदा होगा। साथ ही आपके सितारे भी आपका पूरा साथ देंगे। जानते है राशिफल।

मेष राशि
मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत अच्छा रहेगा। ग्रहों की अच्छी दशा के कारण आपको ऑफिस में बहुत अधिक उपलब्धि मिल सकती है।

वृषभ राशि
वृषभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो नौकरी करने वाले जातक किसी बात को लेकर मन से हताश हो सकते हैं।

मिथुन राशि 
मिथुन राशि के जातकों के लिए आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा। नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो आपको काम की अधिकता होने पर सहकर्मियों की मदद करनी पड़ सकती है।

कर्क 
कर्क राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। यदि आप सेल्स डिपार्टमेंट से जुड़ा हुआ कोई कार्य करते हैं तो आपके काम बनते हुए नजर आ रहे हैं।

सिंह राशि
सिंह राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। जो लोग वर्क फ्रॉम होम कर रहे हैं वह खास तौर पर बहुत अधिक ध्यान दें।

कन्या राशि
कन्या राशि के जातकों के लिए आज का दिन ठीक नहीं है। आपके जीवन में यदि कार्य आपके हिसाब से नहीं हो रहे हैं तो उसको लेकर आप परेशान ना हो धैर्य बनाकर रखें। 

तुला राशि
तुला राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। आपके कार्यों से उच्च अधिकारी बहुत अधिक प्रसन्न रहेंगे।

वृश्चिक राशि 
वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज का दिन थोड़ा सा परेशानी वाला रहेगा।  नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो नौकरी वाले लोगों के कार्यों में नकारात्मक ग्रहों की स्थिति से रुकावटें आ सकती है।

धनु राशि
धनु राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा।  नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो ऑफिस में आपको नियमों का कड़ा पालन करना होगा।

मकर राशि 
मकर राशि के जातकों के लिए दिन अच्छा रहेगा। नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो अपने ऑफिस में आप अपने बॉस के साथ में ताल मेल बनाकर चले।

कुंभ राशि 
शनि आपकी ही राशि में गोचर कर रहें और अब शनि मार्गी हो रहे हैं। कुंभ राशि के जातकों के लिए का दिन मिला जुला रहेगा। नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो आप थोड़ा सा परेशान हो सकते हैं।

मीन राशि
मीन राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा।  इस राशि के लोग ऑफिशल डाटा पर कार्य करते वक्त थोड़ी सी सजगता रखें।

pc- india.com, parbhat khabar,zee news



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.