Rashifal 9 Feb 2024: मिथुन,कर्क और कन्या राशि के जातकों को सोच समझकर लेना होगा फैसला, बढ़ सकती है मुश्किले, जाने आपका राशिफल

Samachar Jagat | Thursday, 08 Feb 2024 08:05:01 PM
Rashifal 9 Feb 2024: People of Gemini, Cancer and Virgo zodiac signs will have to take decisions thoughtfully, difficulties may increase, know your horoscope.

इंटरनेट डेस्क। 9 फरवरी 2024 शुक्रवार का दिन आपके लिए शुभकारक है। आज आपको कोई बड़ा प्रोजेक्ट मिलेगा और आप इससे धन भी कमाएंगे। साथ ही आपके सितारे भी आपको पूरा साथ देंगे। तो जानते है आज का राशिफल।

मेष
इस राशि के लोगों को यदि किसी का कार्य नहीं करना है, तो उसे अपनी मजबूरी बताते हुए मना करे। सीधे और कठोर शब्दों के प्रयोग से बचना होगा।

वृष
वृष राशि के लोगों द्वारा किये जा रहे प्रयास अब रंग लाने वाले हैं। इसलिए कठोर परिश्रम निरंतर जारी रखें, ताकि अच्छे रिजल्ट प्राप्त हो सके।

मिथुन 
मिथुन राशि के नौकरीपेशा से जुड़े लोगों के लिए सह-कर्मियों के साथ कंपटीशन अधिक रह सकता है, साथ ही मीटिंग का दौर भी चलेगा।

कर्क 
कर्क राशि के लोगों के लिए दिन शुभ है, ग्रहों की स्थिति को देखते हुए परिवार का माहौल सौहार्द पूर्ण रखना होगा, जिसमे अन्य सदस्य भी आपका सपोर्ट करेंगे।

सिंह 
इस राशि के लोगों के उच्चाधिकारी यदि नाराज होते हैं, तो  बातों को नजरअंदाज न करते हुए गलतियों को सुधारने पर ध्यान देना चाहिए।

कन्या
कन्या राशि के लोग ऑफिस में जरूरी कामकाज भरोसेमंद व्यक्ति को ही सौंपे, क्योंकि गलतियों का जिम्मेदार आपको ही ठहराया जाएगा।

तुला 

तुला राशि के लोग हो चुके कार्य और अधूरे कार्यों की सूची तैयार कर लें, जिससे आगे आपके कार्य सुचारू रूप से संपन्न हो सकें।

वृश्चिक
वृश्चिक राशि के लोग यदि प्रोफेशनल नहीं है, तो इस आदत में सुधार लाते हुए स्वभाव से प्रोफेशनल बनें। व्यापारी वर्ग को नई कंपनियों से कई अच्छे प्रपोजल मिलेंगे।

धनु
धनु राशि के लोग उच्च प्रदर्शन के जरिए बॉस की गुड बुक लिस्ट में अपना नाम दर्ज करने में सफल रहेंगे। व्यापारी वर्ग की बात करें तो तरक़्क़ी की रफ़्तार बरक़रार रहेगी। 

मकर 
मकर राशि के लोगों के ऑफिस में मीटिंग का दौर चलेगा, जिसमें आपकी उपस्थिति महत्वपूर्ण होगी।

कुंभ
इस राशि के लोगों को अधीनस्थों पर क्रोध करने से बचना है, संभावना है कि वह आपसे एक ही कार्य को बार बार पूछ सकते हैं।

मीन 
मीन राशि के लोग काम पूरा होने पर ही घर जाने की तैयारी करें अन्यथा ओवर टाइम करके कार्यों को पूरा करें।

pc- india tv hindi,india news,one india hindi



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.