Shehnaaz: खाना-पीना-सोना छोड़ चुकीं हैं शहनाज, दिन-रात पुकार रहीं हैं सिद्धार्थ का नाम!

Samachar Jagat | Tuesday, 07 Sep 2021 09:28:09 AM
Shehnaaz gave up eating, drinking, and sleeping, calling Sidharth's name day and night!

'सिडनाज...' नाम आज भी चर्चाओं का हिस्सा बना हुआ है। खैर, अब ये जोड़ी टूट चुकी है. इस जोड़ी में शामिल एक शख्स सिद्धार्थ शुक्ला अब दुनिया छोड़ चुके हैं। ऐसे में नाज, शहनाज अकेली रह जाती हैं। शहनाज ने हमेशा खुलकर कहा है कि वह सिद्धार्थ से प्यार करती हैं लेकिन आज सिद्धार्थ उनकी प्यारी बातों पर हंसने के लिए नहीं हैं। 2 सितंबर को सिद्धार्थ ने दुनिया से विदाई ली और शहनाज को अकेला छोड़ दिया। सिद्धार्थ के निधन से शहनाज सदमे में हैं। मिली जानकारी के मुताबिक शहनाज टूट चुकी हैं और अब उनकी हालत ठीक नहीं है.

कहा जाता है कि वह अभी भी सदमे में है और विश्वास नहीं कर पा रही है कि सिद्धार्थ अब उसके जीवन में नहीं है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, शहनाज न तो सो रही हैं और न ही खा रही हैं और न ही किसी से बात कर रही हैं. वह दिन-रात सिर्फ 'मेरा बच्चा सिद्धार्थ' कह रही हैं। सिद्धार्थ की मां फिलहाल शहनाज के लिए स्ट्रॉन्ग हैं और उनका साथ नहीं छोड़ रही हैं।


 
आप जानते ही होंगे कि उस रात शहनाज सिद्धार्थ के घर में मौजूद थीं और उन्हें सबसे पहले सिद्धार्थ पर स्लीपिंग बर्थ का शक हुआ। जब सिद्धार्थ को कूपर अस्पताल ले जाया गया, तो डॉक्टरों ने कहा कि सिद्धार्थ की घर पर ही मौत हो गई थी। वहीं दूसरी ओर, सिद्धार्थ के अंतिम संस्कार में शामिल होने पर शहनाज भारी पड़ी थीं, 'सिद्धार्थ, मेरा बच्चा, मम्मी जी, सिद्धार्थ, मेरा बच्चा'। साथ ही वह यह सोचे बिना सिद्धार्थ के पैर रगड़ रही थी कि वह अब इस दुनिया में नहीं है। यह बात राहुल महाजन ने कही।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.