Sonu Sood ने अपनी मां के लिए लिखा ये इमोशनल नोट, देखें पोस्ट

Samachar Jagat | Thursday, 22 Jul 2021 09:38:44 AM
Sonu Sood Penned This Emotional Note For His Mother, See Post

सोनू सूद को कौन नहीं जानता, हाल ही में उन्होंने अपनी दिवंगत मां की जयंती पर एक इमोशनल मैसेज शेयर किया है. आपको बता दें कि उनकी मां सरोज सूद का 2007 में निधन हो गया था। सोनू ने अपनी मां की कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए पोस्ट शेयर किया, नीचे देखें,

 

 

View this post on Instagram

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)


2019 में जब सिम्बा रिलीज़ हुई, तो सोनू सूद को फिल्म के खलनायक के रूप में उनकी भूमिका के लिए प्रशंसा मिली थी। उस समय उन्होंने अपने माता-पिता के चले जाने पर दुख जताते हुए एक पत्र लिखा था। सोनू ने 2016 में अपने पिता को भी खो दिया। "आज जब मैं अपनी नई फिल्म की सफलता पर इतने सारे लोगों के बधाई कॉल में बैठता हूं और उपस्थित होता हूं, तो एक कॉल मुझे सबसे ज्यादा याद आती है ... आप दोनों का एक कॉल। आज तुम्हारे बिना सब कुछ अधूरा सा लगता है। काश मैं आपके साथ थिएटर में बैठकर अपनी फिल्म देख पाता। तालियों और सीटी की आवाज ने मेरे संघर्ष के दिनों में आपसे दूर बिताए समय को सही ठहराया होगा, ”उन्होंने लिखा था।

इस महामारी के समय में, सोनू सूद ने जरूरतमंदों के लिए 24 * 7 काम किया है और यह सुनिश्चित किया है कि लोगों को जीवन में दूसरा मौका मिले। वह निश्चित रूप से कई सरकारों और सत्ता में बैठे लोगों की तुलना में अधिक करने में कामयाब रहे हैं। कुछ समय के लिए, हमें यकीन है कि उसके माता-पिता को स्वर्ग से उस पर गर्व होना चाहिए।



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.