स्पाइसजेट इंडिपेंडेंस डे सेल: आज से सिर्फ 1515 रुपये में बुक करें फ्लाइट टिकट, इन जगहों पर करें सफर

Samachar Jagat | Monday, 14 Aug 2023 08:03:03 PM
Spicejet Independence Day sale: Book flight tickets from today at just Rs 1515, travel at these places

स्पाइसजेट सेल: अगर आपका भी आने वाले दिनों में हवाई यात्रा करने का प्लान है तो स्पाइसजेट आपके लिए सस्ते हवाई टिकट बुकिंग की सुविधा लेकर आया है। स्वतंत्रता दिवस 2023 के मौके पर भारतीय एयरलाइन्स की तरफ से ये ऑफर मिल रहा है. इस ऑफर के तहत आप 14 अगस्त से 20 अगस्त तक टिकट बुक कर सकते हैं.

स्पाइसजेट ने ट्वीट किया

स्पाइसजेट यात्रियों के लिए इंडिपेंडेंस डे सेल लेकर आई है, जिसमें आप महज 1515 रुपये में अपना हवाई यात्रा टिकट बुक कर सकते हैं। इस टिकट राशि में सभी कर शामिल हैं। इससे आप महज 15 रुपये में अपनी पसंदीदा सीट चुन सकते हैं. इसके साथ ही आपको 2000 रुपये का टिकट वाउचर भी मिलेगा.


आप 15 अगस्त से 30 मार्च तक यात्रा कर सकते हैं.

स्पाइसजेट ने बताया है कि इस टिकट बुकिंग के तहत आप 15 अगस्त 2023 से 30 मार्च 2024 तक यात्रा कर सकते हैं. यानी आप मार्च तक की यात्रा के लिए टिकट बुक कर सकते हैं. टिकट पहले आओ पहले पाओ के आधार पर उपलब्ध हैं।

आप किन राज्यों के लिए टिकट बुक कर सकते हैं

इस सेल के तहत आप चेन्नई-हैदराबाद, गुवाहाटी-बागडोगरा, मुंबई-गोवा, गोवा-मुंबई और जम्मू-श्रीनगर समेत कई राज्यों के लिए महज 1515 रुपये प्रति व्यक्ति पर टिकट बुक कर सकते हैं।

कंपनी के सीईओ ने यह बात कही

स्पाइसजेट के सीईओ ने जानकारी देते हुए बताया है कि हमें इस सेल के बारे में जानकारी देते हुए बेहद खुशी हो रही है। इस सेल के तहत आप अपने परिवार के साथ ट्रिप प्लान कर सकते हैं, जिसमें आप सस्ते में टिकट बुक कर सकते हैं। इसके साथ ही सीईओ ने कहा है कि इस ऑफर का फायदा आपको सिर्फ घरेलू उड़ानों पर ही मिलेगा.



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.