SSC Result 2022: GD कॉन्स्टेबल मार्क्स हुए जारी, जानें कैसे करें डाउनलोड

Samachar Jagat | Wednesday, 23 Nov 2022 02:54:54 PM
SSC Result 2022: GD Constable Marks released, know how to download

कर्मचारी चयन आयोग ने एसएसSSC Result 2022: GD Constable Marks RELEASED at ssc.nic.in- Direct link to check here
सी जीडी कांस्टेबल मार्क्स आज आयोग की ऑफिशियल वेबसाइट ssc.nic.in पर जारी कर दिए हैं। असम राइफल्स परीक्षाओं में CAPFs, NIA और SSF और राइफलमैन (GD) में 2021 कांस्टेबल GD के लिए लास्ट रिजल्ट ऑफिशियल वेबसाइट ssc.nic.in से डाउनलोड किए जा सकते हैं। एसएससी ने एक संबंधित नोट में घोषणा की कि वेबसाइट को एसएससी जीडी कॉन्स्टेबल फाइनल रिजल्ट के साथ अपडेट कर दिया गया है। परीक्षा देने वाले सभी कैंडिडेट  कैंडिडेट डैशबोर्ड पर जाकर रिजल्ट/मार्क्स लिंक पर क्लिक करके अपना रिजल्ट देख सकते हैं, फिर डाउनलोड करने के लिए अपना रजिस्ट्रेशन नंबर और पासवर्ड एंटर  कर सकते हैं।  

 एसएससी जीडी कॉन्स्टेबल मार्क्स डाउनलोड ऐसे करें :

ऑफिशियल वेबसाइट - ssc.nic.in पर जाएं। 
फिर उस लिंक पर क्लिक करें, Upload Final Marks of Constable (GD) in CAPFs, NIA and SSF and Rifleman (GD) in Assam Rifles Examination, 2021.
अपना कैंडिडेट नंबर और पासवर्ड एंटर करें और मार्क्स डाउनलोड करें। 

ऑफिशियल नोटिस के अनुसार, “असम राइफल्स परीक्षा, 2021 में सीएपीएफ, एनआईए और एसएसएफ और राइफलमैन (जीडी) में कांस्टेबल (जीडी) का लास्ट  रिजल्ट 07.11.2022 को घोषित किया गया था। अब, आयोग ने उन कैंडिडेट के लास्ट मार्क्स को अपलोड करने का निर्णय लिया है, जिन्हें विस्तृत चिकित्सा परीक्षा (DME) / समीक्षा चिकित्सा परीक्षा (RME) में उपस्थित होने के लिए योग्य घोषित किया गया था।



 
loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.