TMC MP Nusrat Jahan: 6 माह की गर्भवती हैं TMC सांसद नुसरत जहां, पति निखिल बोले- ये बच्चा मेरा नहीं...

Samachar Jagat | Tuesday, 08 Jun 2021 01:28:15 PM
TMC MP Nusrat Jahan’s pregnancy! Husband said: 'the child is not mine'

नई दिल्ली: तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) की सांसद और जानी मानी एक्ट्रेस नुसरत जहां को लेकर एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है. रिपोर्ट्स के मुताबिक टीएमसी सांसद नुसरत जहां प्रेग्नेंट हैं और जल्द ही मां बनने वाली हैं. हालांकि इस संबंध में एक्ट्रेस या उनकी टीम की ओर से अभी तक कोई बयान नहीं आया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नुसरत 6 महीने की प्रेग्नेंट हैं. लेकिन बड़ी बात यह है कि उनके पति निखिल जैन को इस बात की जानकारी नहीं है.

 

नुसरत जहां के पति निखिल का कहना है कि उनकी शादी टूटने के कगार पर है और दोनों 6 महीने से साथ नहीं हैं तो बच्चा उनका कैसे हो सकता है? उन्होंने यह भी कहा कि नुसरत और उनके बीच कोई संपर्क नहीं है। नुसरत की शादी 19 जून 2019 को 2019 में हुई थी। दोनों की शादी इस्लाम, हिंदू और ईसाई धर्म की परंपराओं के अनुसार हुई थी। हालांकि, इनकी शादी ज्यादा दिनों तक नहीं चल पाई और एक साल बाद इनके बीच अनबन की खबरें आने लगीं।


 
पिछले कुछ महीनों से नेता नुसरत की निजी जिंदगी पटरी पर नहीं आ रही है. हालाँकि वह कानूनी रूप से अपने पति निखिल से अलग नहीं हुई है, लेकिन वह महीनों से साथ नहीं रह रही है। निखिल ने कहा है कि "मुझे इसके बारे में कुछ नहीं पता। मेरा उससे लंबे समय से कोई लेना-देना नहीं है। यह स्पष्ट है कि यह बच्चा मेरा नहीं है।" पिछले कुछ दिनों से नुसरत के बीजेपी प्रत्याशी यश दासगुप्ता के साथ संबंधों की खबरें सुर्खियां बटोर रही हैं. दोनों को कई बार साथ में स्पॉट किया गया है। हालांकि, दोनों में से किसी ने भी इन खबरों पर प्रतिक्रिया नहीं दी है।



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.