Travel Tips: लेना चाहते हैं स्विमिंग पूल का मजा तो करें Trishla Farmhouse का रुख, यादगार बन जाएगा दिन

Samachar Jagat | Saturday, 04 May 2024 10:38:42 AM
Travel Tips: If you want to enjoy swimming pool then head to Trishla Farmhouse, the day will become memorable

इंटरनेट डेस्क। गर्मी के इस मौसम में बहुत से लोगों का स्विमिंग पूल का मजा लेने का मन करता है। अगर आपका भी इस प्रकार का प्लान है तो आज हम आपको एक शानदार जगह के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं, जहां पर आपको यादगार पल बिताने का मौका मिलेगा। आज हम आपको राजस्थान की राजधानी जयपुर स्थित त्रिशला फार्महाउस के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं, जहां पर आप स्विमिंग पूल सहित सहित कई एक्टिविटीज का कम बजट में मजा लेने का भी मौका मिलेगा। शहर की भीड़ भाड़ से भी दूर त्रिशला फार्महाउस आपको बहुत ही पंसद आएगा। 

मिलेंगी आपको कई सुविधाएं
जयपुर में गोनेर रिंग रोड के पास खिजूरिया ब्राहम्णान में स्थित त्रिशला फार्महाउस राजस्थान की राजधानी पर आपको कई प्रकार की सुविधाएं मिलेंगी।  आपको आज ही अपने दोस्तों के साथ यहां पर घूमने का प्लान बना लेना चाहिए। 

इस व्हाट्सएप नंबर से हासिल करें टैरिफ की जानकारी
आप त्रिशला फार्महाउस में कम बजट में बहुत ही एक्टिविटीज का मजा ले सकते हैं। टैरिफ से जुड़ी पूरी जानकारी के लिए आप व्हाट्सएप नंबर 9784461221 पर मैसेज करके हासिल की जा सकती है। 

इस प्रकार से पहुंचे
आप जयपुर एयरपोर्ट से त्रिशला फार्महाउस आसानी से पहुंच सकते हैं। यहां से इसकी दूरी केवल 22 किमी दूर ही है। जयपुर एयरपोर्ट से टैक्सी के माध्यम से आप आसानी से पहुंच सकते हैं। जयपुर रेलवे स्टेशन और बस स्टेंड से भी आप यहां पर आसानी से पहुंच सकते हैं। इन स्थानों से भी टैक्सी के माध्यम से पहुंच सकते हैं। अक्षयपात्र जगतपुरा से तो त्रिशला फार्महाउस की दूरी केवल 15 किलोमीटर ही है। यहां से भी आसानी से यहां पर पहुंच सकते हैं।

PC: Trishla Farm House

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें

 




 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.