Travel Tips: नए साल में छुट्टियां एंजोय करने के लिए आ सकते है आप भी जयपुर में Trishala Farm House पर

Samachar Jagat | Saturday, 30 Dec 2023 12:23:05 PM
Travel Tips: You can also come to Trishala Farm House in Jaipur to enjoy holidays in the new year.

इंटरनेट डेस्क। साल का आखिरी महीना चल रहा है और उसके साथ ही एक दिन बाद नए साल की शुरूआत हो जाएगी। ऐसे में आप भी नए साल में जयपुर में छुट्टिया मनाने की सोच रहे है और ऐसी जगह की तलाश में है जो जयपुर से थोड़ा दूर हो और प्रकृति के कॉफी नजदीक हो तो आज आपको बता रहे है ऐसी ही जगह, जिसका नाम है त्रिशला फार्महाउस।

छुट्टियों के लिए चुन सकते है ये जगह
बता दें की जयपुर के गोनेर रिंग रोड के पास खिजूरिया ब्राहम्णान में बना ये फार्महाउस नेचर के बहुत करीब है। इसके साथ ही शहर की भीड़ से दूर है और यहां आपको एक बढ़िया सुविधा भी मिलती है। तो ऐसे में आप छुट्टियों को एंजोय करने के लिए इस त्रिशला फार्महाउस को चुन सकते है। 

कम बजट में मिल जाएगा
आपको त्रिशला फार्महाउस कम ही बजट में उपलब्ध हो जाएगा। यहां आपको कई एक्टिविटीज भी करने का मौका मिलेगा। टैरिफ से जुडी पूरी जानकारी के लिए आप व्हाट्सएप नंबर 9784461221 पर मैसेज कर के पूरी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

 

कैसे पहुंचे
आप राजस्थान के बाहर किसी शहर से हैं और एयरपोर्ट से यहाँ आ रहे हैं तो जानकारी के लिए बता दें कि जयपुर एयरपोर्ट से त्रिशला फार्म हाउस 22 किलोमीटर है। आप टैक्सी से आसानी से यहाँ पहुंच सकते हैं। ट्रेन से जयपुर आ रहे हैं तो रेलवे स्टेशन से त्रिशला फार्म हाउस की दूरी लगभग 28 किलोमीटर है। टेक्सी से आप यहां पहुंच सकते है और इसके साथ ही यह जगह अक्षयपात्र जगतपुरा से 15 किलोमीटर है।

pc- Trishala Farm House 

 




 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.