Travel Tips: होली पार्टी को Trishala FarmHouse पर कर सकते हैं आप भी एंजोय, मिलेगी ये सुविधाएं

Samachar Jagat | Wednesday, 07 Feb 2024 12:00:48 PM
Travel Tips: You can also enjoy Holi party at Trishala FarmHouse, you will get these facilities

इंटरनेट डेस्क। मार्च के महीने में होली का त्योहार आने वाला है और आप भी परिवार के साथ इस फेस्टिवल को किसी फार्महाउस पर एंजोय करना चाहते है जहां आपको स्विमिंग पूल भी मिले तो फिर आपको बता रहे है जयपुर में ऐसी ही एक जगह जहां आप दो दिन तक होली फेस्टिवल एंजोय कर सकते है और ये जगह शहर की भीड़ भाड़ से भी दूर है और प्रकृति के नजदीक है। तो ऐसे में आप इसके लिए चुन सकते है त्रिशला फार्महाउस को।

होली पार्टी के लिए चुन सकते है ये जगह
बता दें की जयपुर के गोनेर रिंग रोड के पास खिजूरिया ब्राहम्णान में बना ये फार्महाउस नेचर के बहुत करीब है। इसके साथ ही शहर की भीड़ से दूर है और यहां आपको एक बढ़िया सुविधा भी मिलती है। तो ऐसे में आप होली पार्टी के लिए इस त्रिशला फार्महाउस को चुन सकते है। 

कम बजट में मिल जाएगा
आपको त्रिशला फार्महाउस होली पार्टी पार्टी के लिए कम ही बजट में उपलब्ध हो जाएगा। यहां आपको कई एक्टिविटीज भी करने का मौका मिलेगा। टैरिफ से जुडी पूरी जानकारी के लिए आप व्हाट्सएप नंबर 9784461221 पर मैसेज कर के पूरी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

 

कैसे पहुंचे
आप राजस्थान के बाहर किसी शहर से हैं और एयरपोर्ट से यहाँ आ रहे हैं तो जानकारी के लिए बता दें कि जयपुर एयरपोर्ट से त्रिशला फार्म हाउस 22 किलोमीटर है। आप टैक्सी से आसानी से यहाँ पहुंच सकते हैं। ट्रेन से जयपुर आ रहे हैं तो रेलवे स्टेशन से त्रिशला फार्म हाउस की दूरी लगभग 28 किलोमीटर है। टेक्सी से आप यहां पहुंच सकते है और इसके साथ ही यह जगह अक्षयपात्र जगतपुरा से 15 किलोमीटर है।

pc- Trishala Farm House



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.