Travel Tips: वीकेंड पर परिवार के साथ Trishala Farm House पर बिता सके हैं यादगार पल, ये है विशेष बात 

Samachar Jagat | Thursday, 23 Nov 2023 11:59:19 AM
Travel Tips: You can spend memorable moments with family at Trishala Farm House on weekends, this is the special thing

इंटरनेट डेस्क। अगर आपका वीकेंड पर किसी फार्म हाउस पर जाकर परिवार के साथ यादगार पल बिनाने का प्लान है तो आप राजस्थान की राजधानी जयपुर में स्थित त्रिशला फार्म हाउस जा सकते हैं।

इस फार्म हाउस पर आपको हर प्रकार की सुविधाएं मिलेंगी। इस वीकेंड पर आपको तीन दिन की छुट्टी मिलेगी। इनका मजा लेने के लिए आप जयपुर के गोनेर रिंग रोड के पास खिजूरिया ब्राहम्णान में स्थित त्रिशला फार्महाउस जा सकते हैं। यहां पर आपको करीब से प्रकृति की खूबसूरती का दीदार करने का मौका मिलेगा।

सर्दी के मौसम में परिवार के साथ खुले में बैठकर धूप का मजा भी ले सकेंगे। यहां पर आपको गाय के शुद्ध घी का खाना मिलेगा। वहीं आर्गेनिक सब्जियों का स्वाद लेने का भी आपको मौका मिलेगा। 

इतना रहेगा बजट: 
यहां पर रूकने के लिए केवल 2500 रुपए से 4000 रुपए के बीच खर्च आएगा। इसी में लंच-डिनर और कई एक्टिविटीज भी करने का मौका मिलेगा। आप स्वीमिंग पूल का मजा भी यहां पर ले सकते हैं। इस संबंध में पूरी जानकारी व्हाट्सएप नंबर 9784461221 पर मैसेज कर प्राप्त कर सकते हैं।

कैसे पहुंचे: 
एयरपोर्ट दूरी: जयपुर एयरपोर्ट से त्रिशला फार्म हाउस की दूरी केवल 22 किलोमीटर ही है। आप टैक्सी से आसानी से यहां पर पहुंच सकते हैं। 

ट्रेन से दूरी: जयपुर रेलवे स्टेशन से त्रिशला फार्म हाउस की दूरी लगभग 28 किलोमीटर है। अक्षयपात्र जगतपुरा से इसकी दूरी केवल 15 किलोमीटर है।

 




 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.