सिद्धार्थ शुक्ला के निधन पर इस एक्टर को दी जा रही श्रद्धांजलि, फूटा अभिनेता का गुस्सा

Samachar Jagat | Friday, 03 Sep 2021 10:26:19 AM
Tribute being paid to this actor on death of Sidharth Shukla, actor's anger erupted

टीवी अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का निधन हो गया है और उनके निधन से प्रशंसक सदमे में हैं। अभिनेता का 40 साल की उम्र में अचानक निधन हो गया और इतनी कम उम्र में उनका दुनिया से जाना किसी को पसंद नहीं आया। दूसरी ओर, सिद्धार्थ शुक्ला के निधन की खबरों के बीच साउथ के अभिनेता सिद्धार्थ ने सुर्खियां बटोरीं। दरअसल, कई लोग थे जिन्होंने उसे मृत घोषित कर दिया। दक्षिण अभिनेता सिद्धार्थ को ट्विटर पर ऑनलाइन 'नफरत और उत्पीड़न' का शिकार होना पड़ा है।

 

Targetted hate and harassment. What have we been reduced to? pic.twitter.com/61rgN88khF

— Siddharth (@Actor_Siddharth) September 2, 2021


 

 

अब हाल ही में उन्होंने अपने खिलाफ गलत पोस्ट शेयर करने पर कड़ी प्रतिक्रिया दी है. दरअसल, एक ट्विटर यूजर ने दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला की जगह उन्हें मृत बता दिया। आप देख सकते हैं एक यूजर ने ट्विटर RIP सिद्धार्थ पर सिद्धार्थ के लिए लिखा। इसी ट्वीट में यूजर ने साउथ के अभिनेता की एक तस्वीर भी पोस्ट की। जैसे ही सिद्धार्थ के संज्ञान में यह ट्वीट आया, उन्होंने इस पर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने लिखा, 'यह नफरत और जुल्म का यह रूप है, हम क्या बन गए हैं?'

वैसे आपको यह भी बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब रंग दे बसंती के कलाकारों को इस तरह ट्रोल किया गया है। दरअसल कई बार एक्टर यूजर्स के निशाने पर आ जाते हैं. सिद्धार्थ शुक्ला की बात करें तो आज उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक पहले अभिनेता का पार्थिव शरीर आज परिवार को सौंपा जाएगा। दरअसल, अभिनेता अपने पीछे मां और दो बहनों को छोड़ गए हैं। सिद्धार्थ ने हालांकि कई बार कहा था कि वह इस दुनिया में सबके करीब हैं और अब उनका जाना उनकी मां के लिए बहुत बड़ा दर्द है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.