Twitter ने भारत में ब्लू सब्सक्रिप्शन की कीमत जारी की

Samachar Jagat | Thursday, 09 Feb 2023 02:36:59 PM
Twitter releases Blue subscription price in India

ट्विटर ने भारत में ऐप्पल आईफोन, एंड्रॉइड डिवाइस और वेब के लिए ट्विटर ब्लू सब्सक्रिप्शन की कीमतों के बारे में खुलासा किया है।  ट्विटर ब्लू सब्सक्रिप्शन यूजर्स को उनके ट्विटर यूज़ नाम के आगे एक 'ब्लू टिक' प्राप्त करने की अनुमति देता है।  

भारत में ट्विटर ब्लू सब्सक्रिप्शन की कीमत

भारत में ट्विटर ब्लू सब्सक्रिप्शन की कीमत 566 रुपये प्रति माह से शुरू होती है। इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए आपसे सालाना 6,800 रुपये शुल्क लिया जाएगा। सदस्यता केवल वेब यूजर्स के लिए है। यदि आप वेब पर सब्सक्रिप्शन के लिए मंथली पेमेंट करना चाहते हैं तो आपसे हर  महीने 650 रुपये शुल्क लिया जाएगा। यदि आप Apple iPhone या Android स्मार्टफोन पर Twitter ब्लू सुविधाओं का यूज़ करना चाहते हैं, तो आपसे हर महीने 900 रुपये का शुल्क लिया जाएगा।

एक बार जब आप सब्सक्रिप्शन खरीद लेते हैं, तो ब्लू चेकमार्क को छोड़कर सभी ट्विटर ब्लू सुविधाएं तुरंत उपलब्ध होंगी, जो सब्स्क्राइब किए गए अकाउंट को सभी योग्यता मानदंडों को पूरा करने के लिए समीक्षा के बाद पात्र प्रोफाइल पर दिखाई देगी।

ब्लू चेकमार्क के अलावा, ट्विटर ब्लू फीचर ग्राहकों को अपने ट्विटर अनुभव को बढ़ाने और अनुकूलित करने का एक तरीका प्रदान करता है। ये पॉवरफुल कंट्रोल ट्विटर को वैयक्तिकृत करने में मदद करने के लिए डिज़ाइन किए गए हैं, और इससे पहले कि वे सभी के लिए उपलब्ध हों, हमारी नवीनतम सुविधाओं तक शीघ्र पहुँच प्रदान करते हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.