Nithyananda: जब मैं भारत की धरती पर कदम रखूंगा, तब जाएगा कोरोना - भगोड़े नित्यानन्द का दावा

Samachar Jagat | Wednesday, 09 Jun 2021 03:44:01 PM
When I will come to India, corona will go': fugitive Nithyananda claims

नई दिल्ली: देश इस समय कोरोना की दूसरी लहर का सामना कर रहा है, अच्छी खबर यह है कि देश में पिछले कुछ दिनों से कोरोना के नए मरीजों की संख्या में गिरावट आ रही है. इसी बीच स्वयंभू संत नित्यानंद का एक वीडियो सामने आया है जिसमें कहा गया है कि भारत में कोरोना तभी खत्म होगा जब वह भारत की धरती पर कदम रखेंगे।

कुछ दिन पहले जारी एक वीडियो में नित्यानंद के एक शिष्य पूछते हैं कि भारत से कोरोना कब जाएगा। इसका जवाब देते हुए नित्यानंद कहते हैं कि देवी अम्मान ने उनके आध्यात्मिक शरीर में प्रवेश किया है। भारत से कोरोना तभी जाएगा जब वह भारत की धरती पर पैर रखेगा। नित्यानंद का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. नित्यानंद ने 19 अप्रैल को घोषणा की थी कि कोरोना की दूसरी लहर ने श्रद्धालुओं को भारत से कैलाश द्वीप में प्रवेश करने से रोक दिया है। इसने ब्राजील, यूरोपीय संघ और मलेशिया से आने वाले लोगों पर भी प्रतिबंध लगाने की घोषणा की है।


 
स्वयंभू संत नित्यानंद पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया गया है। नित्यानंद 2019 में भारत से भाग गए थे। नित्यानंद ने एक आभासी द्वीप बनाने का दावा किया है, जिसका नाम उन्होंने कैलाश रखा है। दावे के मुताबिक नित्यानंद का यह द्वीप इक्वाडोर के तट के आसपास कहीं है।



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.