Faridabad में कोरोना वायरस संक्रमण से महिला डाक्टर की मौत

Samachar Jagat | Monday, 23 Nov 2020 03:00:02 PM
Woman doctor dies of Corona virus infection in Faridabad

फरीदाबाद। फरीदाबाद में एक महिला डॉक्टर की कोरोना वायरस संक्रमण की चपेट में आने के कारण मौत हो गई । इसके साथ ही इस बीमारी से अब तक शहर में चार डाक्टरों की जान जा चुकी है।

भारतीय चिकित्सा परिषद (आईएमए) फरीदाबाद की अध्यक्षा डा. पुनीता हसीजा एवं मीडिया प्रभारी तथा वरिष्ठ हड्डी रोग विशेषज्ञ डा. सुरेश अरोड़ा ने बताया कि कोराना संक्रमण से फरीदाबाद में एक और डॉक्टर संतोष ग्रोवर की मौत हो गई है।

उन्होंने बताया कि डॉ संतोष ग्रोवर एनआईटी 3 में अशोक नîसग होम में प्रैक्टिस करती थीं। वहीं मरीजों के इलाज के दौरान संक्रमण की चपेट में आने के कारण उनकी मौत हो गई। उन्होंने बताया कि अभी एक सप्ताह पूर्व इसी संक्रमण के चलते डॉ अर्चना भाटिया की मौत हो गई थी।

डॉ सुरेश अरोड़ा और आईएमए अध्यक्षा डॉक्टर हसीजा ने बताया कि फरीदाबाद में अब तक चार डॉक्टर कोरोना के विरुद्ध जंग में अपनी जान गंवा चुके हैं। इससे पहले डॉ अर्चना भाटिया, डॉ रेनू गंभीर व डॉ आभा सभरवाल की भी अकाल मौत हो चुकी है। उन्होंने बाकी सभी डॉक्टरों से भी अपील की कि वह मरीजों का इलाज करते हुए और भी ज्यादा सावधानी बरतें और अपना ध्यान रखें। (एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.