पहली बार स्मृति ईरानी ने तोड़ी दीपिका के जेएनयू जाने पर चुप्पी, बोली जो भारत के...

Samachar Jagat | Friday, 10 Jan 2020 09:37:18 PM
1091044993445313

जवाहर लाल नेहरू विवि में राजनीति अपने चरम पर है। सीएए के विरोध से शुरू हुई राजनीति अब जेएनयू में हमले से औऱ भी गरमा गई है। कांग्रेस से लेकर सीपीआई नेता कन्हैया कुमार तक लगातार इस मसले पर बयान दे रहे हैं और विवाद बढ़ता जा रहा है। इसी बीच दीपिका पादुकोण वहां पहुंच गई थीं। इसको लेकर भी विरोध हुआ था। हालांकि पहली बार भाजपा मंत्री स्मृति ईरानी ने दीपिका के जेएनयू जाने पर चुप्पी तोड़ दी। आइए जानें उन्होंने क्या बयान दिया है।

गरमाती जा रही है सियासत

जेएनयू में हुए हमले और दीपिका के वहां जाकर कन्हैया कुमार का भाषण सुनने पर सियासत गरमाती जा रही है। भाजपा ने ही इस बात का विरोध करना शुरू कर दिया है। हालांकि कांग्रेस से लेकर दूसरे विरोधी दल पहले ही हमलावर हो गए हैं। दीपिका के कन्हैया कुमार के भाषण सुनने पर पक्ष और विपक्ष में भी तकरार हो रही है। इसी बीच स्मृति ईरानी का भी बयान आ गया है।

जानें क्या बोलीं स्मृति ईरानी

स्मृति ईऱानी ने दीपिका के जेएनयू जाने पर सवाल उठाते हुए कहा है कि भारत के टुकड़े चाहने वालों के साथ दीपिका खड़ी हो गई हैं। मंत्री ने सवाल किया कि जो देश के जवानों के शहीद होने पर खुश होते हैं, वो उनका साथ दे रही हैं। स्मृति बोलीं कि जिन लोगों ने लड़कियों पर हमला किया, वो उनके साथ खड़ी हैं। इसके बाद स्मृति ने कहा कि उन्हें दीपिका पादुकोण के उन लोगों के समर्थन करने से कोई हैरानी नहीं है।

दोस्तो आपको क्या लगता है स्मृति ईरानी को विरोध करना चाहिए या नहीं, कमेंट में बताएं और न्यूज शेयर करें। हर अपडेट के लिए आप मुझे फॉलो जरूर करें. धन्यवाद।।

(न्यूज सोर्स- jagran.com)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.