राहुल बजाज ने जैसे ही अमित शाह को घेरा तो एंकर अमिश देवगन ने तोड़ी चुप्पी, बोले अचानक...

Samachar Jagat | Monday, 02 Dec 2019 05:54:04 AM
1207804664562407

भारतीय जनता पार्टी की सरकार की एक बड़े उद्योगपति ने आलोचना की तो अचानक सारी राजनीति ही गरमा गई। बड़े उद्योगपति राहुल बजाज ने मुंबई में हुए कार्यक्रम में गृहमंत्री अमित शाह के सामने ही भाजपा सरकार की आलोचना की और बोले कि यहां डर का माहौल है। राहुल बजाज का बयान आते ही एंकर अमिश देवगन ने भी चुप्पी तोड़ दी। आइए जानें उन्होंने ट्विटर पर क्या कहा है।

बेबाकी से बोले राहुल बजाज

उद्योगपति राहुल बजाज मुंबई में हुए एक कार्यक्रम में पहुंचे थे। यहां पर गृहमंत्री अमित शाह भी मौजूद थे। राहुल ने अमित शाह के सामने ही कहा कि कांग्रेस जब सत्ता में थी, तब हम लोग किसी की भी आलोचना कर सकते थे। इसके बाद वो बोले कि आप भले ही अच्छा काम कर रहे हों लेकिन आपकी आलोचना करें तो भरोसा नहीं कि आप पसंद करेंगे। वो बोले कि लोगों के बीच खौफ का माहौल है।

जानें क्या बोले एंकर अमिश देवगन

राहुल बजाज ने अमित शाह के सामने ही भाजपा सरकार की आलोचना की तो एंकर अमिश देवगन ने चुप्पी तोड़ दी। एंकर ने ट्विटर पर कहा कि अचानक सब राहुल बजाज में अपना भविष्य तलाशने में जुट गए हैं। एंकर बोले कि राहुल बजाज शुरू से ही बहुत बेबाक रहे हैं। एंकर ने कहा कि बॉम्बे क्लब कई सरकारों में काफी मजबूत हुआ करता था।

दोस्तो आपको क्या लगता है एंकर अमिश को ऐसा बयान देना चाहिए था या नहीं, कमेंट में बताएं और न्यूज शेयर करें। हर अपडेट के लिए आप मुझे फॉलो जरूर करें। धन्यवाद।।

(न्यूज सोर्स- twitter.com)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.