राहुल गांधी ने तोड़ी उन्नाव गैंगरेप पीड़िता की मौत पर चुप्पी, बोले इस घटना ने...

Samachar Jagat | Saturday, 07 Dec 2019 08:02:42 PM
1903824860187366

उन्नाव में 23 साल की युवती के साथ हाल ही में बर्बरता की गई थी। उसको जिंदा जला दिया गया था। उसका अस्पताल में इलाज चल रहा था। हालांकि उसने दिल्ली में दम तोड़ दिया। उसकी मौत के बाद योगी सरकार विरोधियों के निशाने पर आ गई है। वहीं कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने पीड़िता की मौत होते ही चुप्पी तोड़ दी है। उन्होंने ये बयान दिया है।

योगी सरकार बैकफुट पर आई

उन्नाव में गैंगरेप पीड़िता को जला दिया गया था। इसके बाद वो 90 फीसदी जल गई थी। उसने दम तोड़ दिया तो उत्तर प्रदेश की योगी सरकार बैकफुट पर आ गई है। सीएम योगी आदित्यनाथ ने हाल में ही इस घटना को लेकर गंभीरता भी दिखाई थी। हालांकि लाख कोशिशों के बाद भी पीड़िता को बचाया नहीं जा सका। इस घटना के बाद राहुल गांधी ने चुप्पी तोड़ दी है।

जानें क्या बोले कांग्रेस नेता राहुल गांधी

राहुल गांधी ने इस मुद्दे पर अपना मौन तोड़ दिया। उन्होंने ट्विटर पर बड़ा बयान देते हुए कहा कि उन्नाव की मासूम बेटी की मौत ने मानवता को शर्मसार कर दिया है। राहुल गांधी बोले कि इस घटना से आक्रोशित और स्तब्ध हूं। इसके साथ ही राहुल ने कहा कि इस दुख के समय वो पीड़िता के परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त करते हैं।

दोस्तो आपको क्या लगता है राहुल गांधी का बयान कैसा है, कमेंट में बताएं और न्यूज शेयर करें। हर अपडेट के लिए आप मुझे फॉलो जरूर करें। धन्यवाद।।

(न्यूज सोर्स- abpnews.abplive.in)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.