जैसे ही राज ठाकरे ने बदला पार्टी का झंडा, भाई उद्धव ठाकरे ने तोड़ी चुप्पी, बोले हमने...

Samachar Jagat | Friday, 24 Jan 2020 08:12:46 AM
3810171226190594

महाराष्ट्र में गुरुवार को बड़ा राजनीतिक परिवर्तन देखने को मिला। महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष राज ठाकरे ने अपनी पार्टी का झंडा बदल दिया। उनकी पार्टी का झंडा अब पांच रंग का हो गया है। इसके साथ ही उनके बेटे अमित ठाकरे ने भी राजनीति में कदम रख दिया है। वहीं राज ठाकरे ने जैसे ही पार्टी का झंडा बदला, उद्धव ठाकरे ने चुप्पी तोड़ दी।

राज ठाकरे का बड़ा राजनीतिक दांव

राज ठाकरे ने अपनी पार्टी का झंडा बदल दिया है। इस परिवर्तन से उन्होंने बड़ा दांव चलते हुए एक बार फिर महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना को राज्य में सक्रिय करने की कोशिश की है। इसके साथ ही उन्होंने एक और बड़ा फैसला लेते हुए अपने बेटे अमित ठाकरे को भी राजनीति में उतार दिया है। उन्होंने आदित्य ठाकरे की तरह ही अपने बेटे को भी राजनीति में सक्रिय करने का मन बना लिया है।

जानें क्या बोले सीएम उद्धव ठाकरे

राज ठाकरे ने अपनी पार्टी का झंडा बदला तो उनके चचेरे भाई व सीएम उद्धव ठाकरे ने चुप्पी तोड़ दी। उद्धव ने कहा कि हमने हिंदुत्व नहीं छोड़ा है। उद्धव ठाकरे बाला साहेब ठाकरे की जयंती पर मुंबई में एक सभा को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान वो बोले कि हमने अपना भगवा झंडा नहीं बदला। मेरा रंग अंदर और बाहर दोनों समान है।

दोस्तो आपको क्या लगता है उद्धव ठाकरे का बयान कैसा है, कमेंट में बताएं और न्यूज शेयर करें। हर अपडेट के लिए आप मुझे फॉलो जरूर करें। धन्यवाद।।

(न्यूज सोर्स- aajtak.indiatoday.in)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.