Amit Shah शनिवार से तमिलनाडु के दो दिवसीय दौरे पर

Samachar Jagat | Friday, 20 Nov 2020 07:30:02 PM
Amit Shah on a two-day tour of Tamil Nadu from Saturday

चेन्नई। बिहार विधानसभा चुनाव में मिली कामयाबी से उत्साहित भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता एवं केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह तमिलनाडु में पार्टी की स्थिति मजबूत करने के मद्देनजर शनिवार से राज्य के दो दिवसीय दौरे पर होंगे।

तमिलनाडु में 2०21 में होने वाले विधानसभा चुनावों को लेकर भाजपा प्रदेश में अपनी स्थिति को मजबूत करना चाहती है इसलिए श्री शाह का यह दौरा काफी अहम माना जा रहा है। तमिलनाडु पारंपरिक रूप से अन्नाद्रमुक और द्रमुक जैसी पार्टियों का गढè रहा है लेकिन भाजपा बिहार चुनाव में मिली कामयाबी से उत्साहित है और इस दक्षिण भारतीय राज्य में अपनी स्थिति को मजबूत करना चाहती है।

श्री शाह एक सरकारी कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे और विभिन्न योजनाओं की घोषणा करेंगे। इसके बाद भाजपा के पूर्व अध्यक्ष पार्टी के पदाधिकारियों और जिला प्रभारियों से मुलाकात करके आगामी विधानसभा चुनावों की रणनीति पर चर्चा करेंगे। इसके अलावा वह एक पांच सितारा होटल में आयोजित होने वाली भाजपा की कोर समिति की बैठक में भी हिस्सा लेंगे।

श्री एल मुरुगन के भाजपा का प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद श्री शाह का यह पहला तमिलनाडु दौरा है इसलिए पार्टी की ओर से केन्द्रीय गृह मंत्री का स्वागत करने के लिए हवाई अड्डे से होटल तक भव्य तैयारियां की जा रही हैं। इस दौरान कोरोना प्रोटोकॉल का सख्ती से पालन किया जायेगा। श्री शाह के दौरे को ध्यान में रखते हुए सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं और पुलिस के पांच हजार से अधिक जवानों को तैनात किया गया है। (एजेंसी)  



 
loading...




Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.