बिहार: महागठबंधन से अलग हुई राष्ट्रीय लोक समता पार्टी

Samachar Jagat | Friday, 25 Sep 2020 09:13:42 AM
Bihar: Rashtriya Lok Samata Party separated from Grand Alliance

पटना। बिहार चुनाव से पहले राष्ट्रीय जनता दल और महागठबंधन को एक बार फिर जोर का झटका लगा है। राष्ट्रीय लोक समता पार्टी ने राजद से अलग होने की घोषणा कर दी है। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा  ने गुरुवार को कहा-अगर राजद अपने नेतृत्व को बदल देता है तो हमारी पार्टी महागठबंधन में शामिल हो जाएगी। हम अपने लोगों को महागठबंधन में शामिल होने के लिए मना लेंगे।

वे पार्टी पदाधिकारियों की आपात बैठक को संबोधित कर रहे थे। बैठक में उन्हें गठबंधन के जरिए या स्वतंत्र रूप से चुनाव लडऩे के बारे में फैसला लेने के लिए अधिकृत कर दिया गया, ताकि राज्य में वैकल्पिक सरकार का गठन हो सके।

कुशवाहा ने अपने संबोधन में कहा कि सीटों की संख्या का मामला नहीं है। हम सीटों की संख्या पर समझौता कर सकते हैं। राज्य की जनता बदलाव चाहती है, लेकिन जनता की यह भी राय है कि वैकल्पिक नेतृत्व ऐसा हो जो नीतीश कुमार के सामने टिक सके। हम पहले भी कह चुके हैं कि राजद का मौजूदा नेतृत्व (तेजस्वी यादव) नीतीश कुमार के सामने नहीं टिक पाएगा।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.