भाजपा ‘फेंकुओं‘ की पार्टी है : ममता बनर्जी

Samachar Jagat | Wednesday, 05 Feb 2020 04:32:50 PM
BJP is a party of 'throwers': Mamta Banerjee

कृष्णनगर। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बुधवार को भाजपा को ‘फेंकुओं’ पार्टी बताते हुए कहा कि वह धर्म के आधार पर देश को बांटकर लोगों को बंदूकों और गोलियों से धमकाती है। केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर का नाम लिए बिना बनर्जी ने सवाल किया कि कैसे एक केंद्रीय मंत्री संवैधानिक पद पर रहते हुए असंवैधानिक बातें बोल सकता है। ठाकुर ने अपने समर्थकों से विवादास्पद नारे लगवाए थे। बनर्जी नादिया जिले के कृष्णनगर में तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के सम्मेलन को संबोधित कर रही थीं।

तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के ‘गोली बनाम बोली’ वाले बयान के लिए उनकी आलोचना की। बनर्जी ने कहा, ‘‘भाजपा फेकू पार्टी है। वह केवल फेक न्यूज देने में दिलचस्पी रखती है। वह बंदूक और गोलियों से लोगों को धमकाकर, धर्म के आधार पर लोगों को बांटने की कोशिश कर रही है। उन्होंने कहा, ‘‘मेरा जन्म हिन्दुस्तान में हुआ है, बंदूकों और गोलियों से लोगों पर हमला करवाने वाली भाजपा के शासन वाले देश में नहीं। तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ने सीएए, एनपीआर और एनआरसी जबरन लागू करवाने का प्रयास कर देश में सद्भाव बिगाडऩे के लिए केंद्र की भाजपा नीत सरकार की भी आलोचना की। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.