BJP: वसुंधरा, शिवराज और रमन सिंह को पार्टी देगी अब ये काम! नए सीएम के शपथ ग्रहण के साथ मिल जाएगी जिम्मेदारी

Samachar Jagat | Thursday, 14 Dec 2023 12:45:21 PM
BJP: Now the party will give this work to Vasundhara, Shivraj and Raman Singh! Responsibility will be given with the swearing in of the new CM

इंटरनेट डेस्क। देश के पांच राज्यों में चुनाव हुए और तीन में भाजपा को बहुमत मिला। ऐसे में भाजपा के केंद्रीय नेतृत्व ने तीनों ही राज्यों में नए सीएम का चुनाव कर दिया और पुरानी लीडरशिप को एक साइड कर दिया। ऐसे में अब सवाल ये उठ रहा है की इन सीनियर नेताओं जिनमें शिवराज सिंह, वसुंधरा राजे और रमन सिंह का पार्टी क्या करेंगी और इन्हें क्या काम देगी। 

ऐसे में एक न्यूज चैनल के कार्यक्रम में शामिल हुए बीजेपी अध्यक्ष ने इन तीनों नेताओं के फ्यूचर को लेकर चर्चा की और बताया की अब ये नेता क्या करेंगे और इनके पास क्या जिम्मेदारी होगी। जेपी नड्डा ने कहा कि तीनों पूर्व मुख्यमंत्री बीजेपी के सीनियर कार्यकर्ता हैं और पार्टी भविष्य में उन्हें उनके कद के अनुसार भूमिकाएं देगी।

मीडिया रिपोटर्स की माने तो उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी में सभी को उसका हक दिया जाता है और हमारी पार्टी छोटे से छोटे कार्यकर्ता का इस्तेमाल करने से भी नहीं चूकती है। अब हम मिलकर तय करेंगे की इनको क्या नया काम देंगे। ये हमारे वरिष्ठ नेता हैं, इनकों 15-16 साल का अनुभव है। 

pc- latestly.com



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.