BJP अध्यक्ष नड्डा ने 'सेवा सप्ताह’ कार्यक्रम की शुरुआत की

Samachar Jagat | Monday, 14 Sep 2020 06:16:02 PM
BJP President Nadda launches 'Seva Week' program

गौतमबुद्ध नगर। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा ) अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिन 17 सितंबर के उपलक्ष्य में भाजपा के 14 से 2० सितंबर तक ' सेवा सप्ताह ’ मनाने के कार्यक्रम का सोमवार को यहां शुभारंभ किया।

श्री नड्डा ने गौतमबुद्ध नगर के जिले के छपरौली गांव से कार्यक्रम की शुरुआत करने के मौके पर अपने संबोधन में कहा आज से 2० सितंबर तक भाजपा के करोड़ों कार्यकताã ' सेवा सप्ताह ’ के माध्यम से सेवा का कार्य अपने हाथ में लेंगे। उन्होंने कहा प्रधानमंत्री का जन्मदिन 17 सितंबर को है और भाजपा ने 14 से 2० सितंबर तक ' सेवा सप्ताह ’ मनाना तय किया है।

उन्होंने कहा सप्ताह के दौरान भाजपा की तरफ से प्रत्येक जिले में 7० स्थानों पर स्वच्छता का कार्यक्रम, फलों का वितरण, अस्पतालों में मरीजों की देखभाल, रक्तदान के कार्यक्रम होंगे। एक जिले में कम से कम 7० दिव्यांगों को उपकरण देने का लक्ष्य रखा गया है।

अध्यक्ष ने कहा, '' श्री मोदी जी की जीवनी में अगर हम देखें तो सेवा उनका प्रमुख लक्ष्य रहा है। देश की सेवा, जनता की सेवा, दलितों, शोषित और पिछड़े वर्गों की सेवा, जो समाज के अंतिम पायदान पर खड़े व्यक्ति की सेवा, ये उनके जीवन का ध्येय रहा। ये लक्ष्य मोदी जी का बचपन से था।’’
उन्होंने कहा श्री मोदी का यह 7० वां जन्मदिन है । इसे देखते हुए अन्य कार्यक्रमों के अलावा कम से कम 7० वर्चुअल रैलियां भी सप्ताह के दौरान आयोजित की जायेंगी। 



 
loading...


Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.