महोबा में पुलिस अधिकारियों को गोली मारने की धमकी देने वाले पर मुकदमा दर्ज

Samachar Jagat | Monday, 10 Feb 2020 11:44:20 AM
Case filed for threatening to shoot police officers in Mahoba

महोबा। उत्तर प्रदेश के महोबा में सोशल मीडिया पर पुलिस अधीक्षक एवं कोतवाल की गोली मारकर हत्या करने की कथित धमकी सोशल मीडिया पर वायरल करने के मामले में आरोपी युवक के खिलाफ शहर कोतवाली में संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। अपर पुलिस अधीक्षक वीरेंद्र कुमार ने सोमवार को यहां यह जानकारी दी।



loading...

उन्होंने बताया कि मुख्यालय के मलकपुरा मोहाल निवासी करन राजपूत द्वारा अपने फेसबुक पर तमंचे के साथ स्वयं की फोटो अपलोड कर वीडियों वायरल की गई थी,जिसमें पुलिस अधीक्षक मणिलाल पाटीदार और शहर कोतवाल बिपिन कुमार के विरुद्ध आपत्ति जनक टिप्पणी करते हुए उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई है।

आरोप है कि करन ने करीब डेढ़ माह पहले एक जनवरी को अपने कुछ साथियों सहित एक गम्भीर वारदात को अंजाम दे कर महेश पाल नामक एक युवक का फिरौती के लिए अपहरण किया था । फिरौती में चार हजार रुपये और एक मोबाइल फोन की मांग की थी। युवक द्वारा मांग पूरी न/न करने पर आरोपी उसे काली पहाड़ी गांव के पहाड़ में ले गए थे। जहां उसके साथ मारपीट कर उसे प्रताडऩा दी गई थी।

अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मामले की पुलिस में शिकायत किये जाने पर आरोपियों ने पीडि़त को न/न सिर्फ धमकी दी थी बल्कि उनका पुलिस द्वारा कुछ न/न बिगाड़ पाने का दावा किया गया था। पीडि़त महेश पाल पर अपना रुतबा कायम करते हुए तब करन राजपूत ने अपनी फेसबुक पर अवैध तमंचा लिए एक पोष्ट वायरल की थी, जिसमे उसने पुलिस अधिकारियों को खुली धमकी दी। इस मामले में पुलिस ने आरोपी करन राजपूत के खिलाफ आईपीसी की धाराओं 504, 507 , 353 तथा 67 आईटी एक्ट में मुकदमा पंजीकृत करके मामले की जांच शुरू की है। पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी भी की है लेकिन अभी पकड़ा नहीं जा सका है। -(एजेंसी)

loading...


 
loading...

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.