Chhattisgarh: शपथ ग्रहण के मंच पर पीएम मोदी ने पूर्व सीएम बघेल से हाथ मिलाकर क्या कहा- आज कल खूब है चर्चाओं में....

Samachar Jagat | Saturday, 16 Dec 2023 08:52:56 AM
Chhattisgarh: What did PM Modi say after shaking hands with former CM Baghel on the oath taking stage - There is a lot of discussion these days...

इंटरनेट डेस्क। छत्तीसगढ़ में सत्ता परिवर्तन हो गया और उसके साथ ही नया सीएम भी आ गया। यहा भाजपा बहुमत हासिल करने में सफल हुई और उसके साथ ही नए सीएम ने शपथ ग्रहण भी कर ली। लेकिन इस समारोह में जो सबसे बड़ी बात रही वो यह की पूर्व सीएम भूपेश बघेल भी यहां मौजूद थे। इस दौरान शपथ ग्रहण के बाद पीएम नरेंद्र मोदी, भूपेश बघेल के पास पहुंचे और उनका हालचाल लिया।

इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी देखा जा रहा है। शपथ ग्रहण के मंच पर छत्तीसगढ़ के सीएम, डिप्टी सीएम और राज्यपाल के अलावा कई राज्यों के मुख्यमंत्री भी मौजूद थे। ऐसे में पीएम मोदी ने शपथ ग्रहण के बाद राज्यपाल विश्वभूषण हरिचंदन से हाथ मिलाया और फिर वह आगे बढ़े और सीधे पूर्व सीएम भूपेश बघेल के पास पहुंचे।

पीएम मोदी ने आगे बढ़कर उनसे हाथ मिलाया और पूछा- क्या बघेल जी, पीएम मोदी ने उनका हालचाल पूछा और फिर भूपेश बघेल ने भी उनके सवाल के जवाब दिए। बता दें की इससे पूर्व भी दोनों नेता एक दूसरे के साथ में मंच शेयर कर चुके है।  

pc- theruralpress.in



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.