Coal Scam issue : कोयला घोटाला मामले में प्रवर्तन निदेशालय ने TMC महासचिव और सांसद अभिषेक बनर्जी और पत्नी रुजिरा बनर्जी के साथ अन्य लोगों को भेजा समन, अभिषेक को 3 सितंबर व पत्नी को 1 सितंबर को बैंक डिटेल्स के साथ किया तलब

Samachar Jagat | Saturday, 28 Aug 2021 01:35:13 PM
Coal Scam issue: Enforcement Directorate summons TMC general secretary and MP Abhishek Banerjee and wife Rujira Banerjee along with others in coal scam case, summoned Abhishek on September 3 and wife on September 1 with bank details

इंटरनेट डेस्क। प्रवर्तन निदेशालय ने टीएमसी के महासचिव और ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी और उनकी पत्नी रुजिरा बनर्जी को कोयला घोटाले के मुद्दे पर समन भेजा है। प्रवर्तन निदेशालय ने कोयला घोटाले के मुद्दे पर एआईटीसी के महासचिव अभिषेक बनर्जी को 3 सितंबर को और उनकी पत्नी रुजिरा बनर्जी को 1 सितंबर को उनके बैंक विवरण के साथ अन्य लोगों के साथ तलब किया।

 

Enforcement Directorate summons AITC General Secretary Abhishek Banerjee on 3rd Sept and his wife Rujira Banerjee on 1st Sept, along with others with their bank details, over Coal Scam issue.

(File photo) pic.twitter.com/9VrcEJfmGc

— ANI (@ANI) August 28, 2021

एएनआई न्यूज एजेंसी के अनुसार, जून के अंत में और जुलाई में प्रवर्तन निदेशालय ने टीएमसी नेता अभिषेक बनर्जी से जुड़े लोगों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की थी। ईडी ने इस दौरान कोलकाता में अभिषेक बनर्जी के करीबी विनय मिश्रा और उसके भाई विकास मिश्रा की 6 करोड़ की संपत्ति अटैच कर ली थी। विनय मिश्रा और उनके भाई विकास मिश्रा को भी ईडी ने समन भेजा है। 

गौरतलब है कि अभिषेक बनर्जी पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भतीजे हैं। टीएमसी सांसद का पार्टी में सीएम ममता के बाद दूसरे नंबर का नेता माना जाता है। ममता बनर्जी ने अभिषेक बनर्जी को अपना उत्तराधिकारी बनाया है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.