Congress: जयराम रमेश ने सरकार पर साधा निशाना, पीएम विश्वकर्मा योजना को बताया चुनावी जुमला

Samachar Jagat | Monday, 18 Sep 2023 09:00:44 AM
Congress: Jairam Ramesh targeted the government, called PM Vishwakarma Yojana an election slogan.

इंटरनेट डेस्क। प्रधानमंत्री मोदी की और से एक बड़ी योजना की शुरूआत रविवार से हुई। इस योजना का नाम पीएम विश्वकर्मा योजना है। जिससे कई कामगारों को लाभ मिलेगा। वहीं इसी योजना को लेकर कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश ने सरकार पर निशाना साधा और इसे एक चुनावी जुमला करार दिया। कांग्रेस नेता ने एक्स पर पोस्ट कर कहा कि जनता दोबारा बेवकूफ नहीं बनेगी।

जयराम रमेश ने लिखा की प्रधानमंत्री के रिटायरमेंट का वक्त आ गया है। जयराम रमेश ने एक्स पर लिखा, नोटबंदी, जीएसटी और उसके बाद कोविड-19 के दौरान अचानक लगाया गया लॉकडाउन भारत में सूक्ष्म और लघु उद्यमों के लिए सबसे ज्यादा विनाशकारी रहा है। इनमें से अधिकांश छोटे व्यवसाय उन लोगों की ओर से चलाए जाते हैं जो अपने हाथों से काम करते है, इनमें कपड़ा, चमड़ा, धातु, एवं लकड़ी आदि के काम शामिल हैं। 

कांग्रेस नेता ने आगे लिखा मोदी सरकार की नीतियों से प्रभावित बहुत से लोगों ने भारत जोड़ो यात्रा के दौरान राहुल गांधी से मुलाकात की थी। पीएम मोदी को निशाने पर लेते हुए कांग्रेस सांसद ने कहा, प्रधानमंत्री को काफी देर के बाद लोगों की नाराजगी का पता चला है, उनके असंतोष को देखकर वह विश्वकर्मा योजना के रूप में एक और चुनावी जुमला पेश कर रहे हैं।

pc- abp news 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.