Corona Havoc In Rajasthan : राजस्थान में 24 घंटे में कोरोना के रिकॉर्ड 6658 मरीज मिले, 33 की मौत, गहलोत बोले - यदि समय रहते कठोर कदम नहीं उठाए तो ऐसी होगी राज्य की स्थिति?

Samachar Jagat | Friday, 16 Apr 2021 09:35:11 AM
Corona Havoc In Rajasthan: In Rajasthan, 6658 patients of Corona were found in 24 hours, 33 died, Gehlot said - If the state does not take drastic steps in time, then the state will be located?

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में कोरोना की दूसरी लहर का कहर लोगों को लगातार परेशान कर रहा है। गुरुवार को राज्य में 6658 नए मरीज मिले हैं वहीं प्रदेश में मरने वालों का आंकड़ा 33 तक पहुंच गया है। राज्य में प्रतिदिन मरने वालों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है। प्रदेश में अभी भी 50 हजार से ज्यादा एक्टिव मरीज हैं। राज्य के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने लगातार बढ़ रहे मामलों पर चिंता व्यक्त की है। साथ ही उन्होंने प्रदेशवासियों से कोरोना प्रोटोकॉल और गाइडलाइन का पालन करने की सलाह दी है।

 

अगर समय रहते कठोर कदम नहीं उठाए गए तो स्थिति दूसरे प्रदेशों जैसी विकट स्थिति बन सकती है। आमजन से अपील है कि पूर्व की तरह एकजुटता दिखाएं और एक-दूसरे का सहयोग करें। राजस्थान सरकार हर परिस्थिति से निपटने के लिए तैयार है।

— Ashok Gehlot (@ashokgehlot51) April 15, 2021

सीएम अशोक गहलोत ने देर रात ट्वीट करते हुए कहा कि अगर समय रहते कठोर कदम नहीं उठाए गए तो राज्य की स्थिति भी दूसरे प्रदेशों जैसी विकट हो जाएगी। उन्होंने आमजन से अपील है कि पूर्व की तरह एकजुटता दिखाएं और एक-दूसरे का सहयोग करें। राजस्थान सरकार हर परिस्थिति से निपटने के लिए तैयार है। गहलोत ने कहा कि पहले प्रदेश के 17 जिलों में कोरोना के अधिक मामले सामने आ रहे थे लेकिन पिछले कुछ दिनों में सभी जिलों में संक्रमण तेजी से फैला है। कोरोना संक्रमण के बीच राज्य में वीकेंड कर्फ्यू लगा दिया गया है। शनिवार और रविवार को राज्य में पूरी तरह बंद रहेगा।

राजस्थान में कोरोना के संक्रमण की बात करें तो अभी देश में संक्रमित मामलों के आधार पर पांचवें नंबर पर है। कोरोना के सर्वाधिक यूपी, दिल्ली, मध्यप्रदेश और गुजरात से निकलकर आ रहे हैं। इन राज्यों में स्थिति लगातार गंभीर बनी हुई है।

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.