Corona Havoc In Telangana : तेलंगाना में बढ़ रहा कोरोना का खौफ, कैबिनेट बैठक में राज्य सरकार ने कल से लगाया 10 दिनों का पूर्ण लॉकडाउन

Samachar Jagat | Tuesday, 11 May 2021 03:47:11 PM
Corona Havoc In Telangana: Awe of Corona rising in Telangana, state government imposed 10 days full lockdown from Tomorrow in cabinet meeting

इंटरनेट डेस्क। कोरोना वायरस दक्षिण भारत में भी जमकर फैल रहा है। कई राज्यों में लॉकडाउन के बाद तेलंगाना सरकार ने भी कल यानि बुधवार से 10 दिनों का पूर्ण लॉकडाउन लगाने का फैसला आज मंगलवार को किया है। 

 

तेलंगाना राज्य मंत्रिमंडल ने बुधवार 12 मई सुबह 10 बजे से 10 दिनों के लिए तालाबंदी लागू करने का निर्णय लिया है। इन दस दिनों के लिए सभी गतिविधियों को प्रतिदिन सुबह 6 बजे से 10 बजे तक अनुमति दी जाएगी। मंत्रिमंडल ने कोविड वैक्सीन की खरीद के लिए वैश्विक निविदाएं बुलाने का फैसला किया।

— Telangana CMO (@TelanganaCMO) May 11, 2021

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, आज मंगलवार को तेलंगाना के मुख्यमंत्री के नेतृत्व में हैदराबाद में हुई महत्त्वपूर्ण कैबिनेट की बैठक में लॉकडाउन को लेकर फैसला किया गया।लॉकडाउन के दौरान सुबह 6 बजे से 10 बजे तक ही जरूरी सेवाओं की छूट दी गई है।  

राज्य स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी आंकड़ों के अनुसार, बीते सोमवार को राज्य में  कोरोना के 4823 नए केस सामने आए और 32 लोगों की मौत हुई है। अभी राज्य में कोरोना वायरस के करीब 63 हजार एक्टिव मामले हैं। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.