Corona Third Wave : महाराष्ट्र सहित दक्षिण के राज्यों में बढ़ रहे कोरोना के मामले, क्या देश में कोरोना की तीसरी लहर का प्रवेश हो चुका है?

Samachar Jagat | Friday, 25 Jun 2021 08:51:26 AM
Corona Third Wave: Corona cases increasing in the southern states including Maharashtra, has the third wave of corona entered the country?

इंटरनेट डेस्क। देशभर में जहां कोरोना के मामले घर रहे हैं वही महाराष्ट्र सहित दक्षिण के राज्यों में कोरोना के मामले तेज गति से बढ़ रहे हैं। विशेषज्ञों का मानना है कि फिर से कोरोना के केस बढ़ना कहीं देश में तीसरी लहर का प्रवेश तो नहीं है। दरअसल डेल्टा प्लस वेरिएंट की चिंता के बीच महाराष्ट्र में कोरोना की तीसरी लहर की आशंका लगातार बढ़ गई है। केरल, तमिलनाडु में भी लगातार मामले बढ़ रहे हैं वहीं इन राज्यों में भी डेल्टा प्लस वेरिएंट मिला है। 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, डेल्टा प्लस वेरिएंट से जूझ रहे महाराष्ट्र में कोरोना के दैनिक मामले दस हजार के करीब हर रोज सामने आ रहे हैं। गुरुवार को राज्य में 9844 लोग कोरोना वायरस संक्रमित पाए गए। 

गौरतलब है कि देशभर में कोरोना वायरस की शुरुआत के बाद से ही महाराष्ट्र हॉट स्पॉट रहा है। चाहे पहली लहर हो या दूसरी दोनों में ही सबसे ज्यादा मामले और मौतें महाराष्ट्र में ही हुई हैं। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.