Delhi : राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के लाजपत नगर में कपड़े के शोरूम में लगी भीषण आग, फायर बिग्रेड की 16 गाड़ियां आग पर काबू पाने का कर रही प्रयास

Samachar Jagat | Saturday, 12 Jun 2021 12:12:02 PM
Delhi: A massive fire broke out in a clothing showroom in Lajpat Nagar, the national capital, 16 vehicles of the fire brigade trying to control the fire.

इंटरनेट डेस्क। कोरोना संकट के बीच देशभर के कई इलाकों में आगजनी की लगातार खबरें सामने आ रही हैं। राष्ट्रीय राजधानी में पिछले एक सप्ताह में आग लगने का तीसरा बड़ा मामले सामने आया है। आज शनिवार को दिल्ली के लाजपत नगर में कपड़े के एक शोरूम में भीषण आग लग गई है। फायर बिग्रेड की 16 गाडियां इस समय मौके पर मौजूद हैं और आग पर काबू पाने का प्रयास किया जा रहा है। 

एएनआई न्यूज एजेंसी के अनुसार, राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में कपड़े के शोरूम में भीषण आग लगने के दौरान स्थानीय लोगों में डर का माहौल बन गया। आग की तेज लपटों ने लोगों को घरों से बाहर निकलने पर मजबूर कर दिया।

मामले की सूचना नजदीकी पुलिस थाने को दी गई जिसके बाद घटनास्थल पर पहुंची दिल्ली पुलिस ने तुरंत इलाके को खाली करवाया और अग्निशमन विभाग को इसकी सूचना दी। 

 

Delhi: Fire breaks out at a clothing showroom in Central Market of Lajpat Nagar area; 16 fire tender on the spot pic.twitter.com/bpAZTSVs9J

— ANI (@ANI) June 12, 2021

आग पर काबू किया जा रहा है। हालांकि आग की इस घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। ज्यादा जानकारी का इंतजार किया जा रहा है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.