Delhi : राष्ट्रीय राजधानी में कोरोना संक्रमण की रफ्तार कम हुई, ईस्ट दिल्ली के श्मशान घाट पर दो महीनों बाद नहीं आई एक भी कोरोना मरीज की लाश

Samachar Jagat | Tuesday, 08 Jun 2021 06:51:57 PM
Delhi: Corona infection slowed down in the national capital, not a single corona patient's corpse arrived at the crematorium in East Delhi after two months

इंटरनेट डेस्क। राष्ट्रीय राजधानी सहित देशभर में अब कोरोना मामलों की संख्या दिनों दिन कम होती जा रही है। दिल्ली में बीते 24 घंटे में 316 केस सामने आए हैं। वहीं 41 लोगों की मौत हुई है। कोरोना से मरने वाले लोगों का आंकड़ा भी लगातार कम हो रहा है। पिछले दो महीनों में ऐसा पहली बार हुआ है कि ईस्ट दिल्ली स्थिति श्मशान घाट में शनिवार और रविवार को एक भी कोरोना मरीज की लाश नहीं जलाई गई है। 65 दिनों में पहली बार यहां एक भी कोरोना से मरने वाले व्यक्ति की लाश नहीं पहुंची है। 

 

Zero cremation of Covid-19 bodies over weekend in East Delhi's crematoriums as city's coronavirus cases dip

Read @ANI Story | https://t.co/1EY98Lv9Da pic.twitter.com/4eWSnXxOm6 — ANI Digital (@ani_digital) June 8, 2021

एएनआई न्यूज एजेंसी के अनुसार, म्यूनिसिपल कॉर्पोरेशन आफ दिल्ली के आंकड़ों के अनुसार, 5 और 6 अप्रेल को कोई भी कोरोना मरीज की लाश यहां नहीं जलाई गई है। ईस्ट एमसीडी मेयर निर्मल जैन ने कहा कि कोरोना के मामले कम होने पर ईश्वर का धन्यवाद। मैं हर रोज श्मशान घाट पर कोरोना से मरने वालों की लाशों का डेटा चैक कर रहा हूं और ये अच्छी बात है कि पिछले दो महीनों से एक भी लाश यहां नहीं आई है। 

उन्होंने कहा कि पिछले महीने तक तो हालात ये थे कि 25 से 30 कोरोना मरीजों की लाशें यहां हर रोज जलाई जा रही थी। लेकिन अब मामले कम होने से यहां भी राहत मिली है। 



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.