Uttrakhand : यूपी के बाद उत्तराखंड में गंगा हो रही मैली..! कुत्ते नोंच रहे कोरोना मरीजों की अधजली लाशें, प्रशासन ने अंतिम संस्कार के लिए तैनात किया कर्मचारी

Samachar Jagat | Tuesday, 01 Jun 2021 11:36:10 AM
 dogs are eating half-burnt COVID bodies at Kedar Ghat, Uttarkashi in uttrakhand, Residents claim

इंटरनेट डेस्क। देशभर में कोरोना मामले लगातार कम हो रहे हैं। लेकिन अभी भी यूपी, बिहार और उत्तराखंड में नदियों के किनारों पर कोरोना पॉजिटिव मरीजों की अधजली लाशें लगातार मिल रही है। वहीं उत्तराखंड में गंगा किनारे कोविड मरीजों की लाशों को कुत्ते खा रहे हैं। उत्तराकाशी के केदार घाट निवासियों ने ही इसकी सूचना प्रशासन को दी है। 

 

Uttarakhand | Residents claim that dogs are eating half-burnt COVID bodies at Kedar Ghat, Uttarkashi.

After receiving complaints from locals, we have assigned a person at Kedar Ghat for cremation of half-burnt bodies: Municipality president Ramesh Semwal pic.twitter.com/9IvC9ysC6O — ANI (@ANI) June 1, 2021

एएनआई न्यूज एजेंसी के अनुसार, उत्तराकाशी के घाटों पर लगातार मिल रही कोविड लाशों के बाद नगर पालिका अध्यक्ष रमेश सेमवाल ने कहा कि स्थानीय लोगों से शिकायत मिलने के बाद हमने केदार घाट पर एक व्यक्ति को अधजले शवों के दाह संस्कार के लिए नियुक्त किया है। 

 

देशभर में एक सप्ताह पहले तक हर दिन कोरोना से चार हजार लोगों की मौत हो रही थी। ये आकंड़ा 45-46 सौ मौतें प्रतिदिन के आंकड़ा को भी छू गया। इस दौरान लाशों के अंतिम संस्कार के लिए मोक्षधामों में जगह तक नहीं बची। गंगा किनारे सबसे ज्यादा लाशें पाई गईं।  



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.