Farooq Abdullah ने जम्मू-कश्मीर के लोगों से की कोरोना वैक्सीन लेने की अपील

Samachar Jagat | Wednesday, 09 Jun 2021 11:32:02 AM
Farooq Abdullah appeals to people of Jammu and Kashmir to get corona vaccine

श्रीनगर: नेशनल कॉन्फ्रेंस (नेकां) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और जम्मू-कश्मीर के पूर्व सीएम फारूक अब्दुल्ला ने मंगलवार को लोगों से वैश्विक महामारी कोरोना वायरस से बचाव के लिए जल्द से जल्द वैक्सीन लगवाने की अपील की. यह बात श्रीनगर से लोकसभा सांसद फारूक अब्दुल्ला ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में कही।

उन्होंने कहा, 'हम उनके वीडियो में कोविड-19 नामक महामारी का सामना कर रहे हैं। इसकी वजह से सैकड़ों-हजारों लोगों की मौत हो चुकी है, लेकिन शुक्र है कि अब हमारे पास एक वैक्सीन है जो हमें इस बीमारी से बचा सकती है। जम्मू-कश्मीर के पूर्व सीएम फारूक अब्दुल्ला ने हालांकि, लोगों को कोविड के खिलाफ युद्ध में सतर्कता बरतने की चेतावनी देते हुए कहा कि संक्रमण के प्रसार को रोकने के लिए मास्क पहनना, सामाजिक दूरी बनाए रखना और हाथ की स्वच्छता जैसे कोविड विरोधी प्रथाओं का पालन किया जाना चाहिए।


 
कश्मीरी में फारूक अब्दुल्ला ने कहा, "इस वीडियो के माध्यम से, मैं अपील करना चाहता हूं कि कृपया खुद को, मेरे परिवार और दोस्तों को नामित टीकाकरण केंद्रों पर टीका लगवाएं।" मुझे उम्मीद है कि हम लोगों की जान बचाने में सक्षम हैं और चीजें बेहतर होंगी।'' अब्दुल्ला ने लोगों से समय बर्बाद न करने और जल्द से जल्द टीका लगवाने का अनुरोध किया।



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.