Shahjahanpur: मैकरॉनी खाने से पिता-पुत्र की मौत

Samachar Jagat | Monday, 12 Jul 2021 11:04:20 AM
Father and son die after eating macaroni in Shahjahanpur

शाहजहांपुर: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर से एक बड़ी खबर सामने आई है. दरअसल यहां मैकरोनी खाने से बाप-बेटे की मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि एक महिला और दो बच्चों समेत तीन लोग बीमार पड़ गए। मामले में मिली जानकारी के अनुसार मैकरोनी खाने से हुई मौतों के बाद घर में कोहराम मच गया. इसकी जानकारी मिलते ही डॉक्टर की टीम गांव पहुंची तो डॉक्टर ने अब यहां के बीमार लोगों का इलाज शुरू कर दिया है. बताया गया है कि मैकरोनी खाने से बीमार हुए परिवार का टांका लगाने वाले डॉक्टरों से इलाज कराया गया था. घटना थाना खुटार के गांव छापेमारी की बताई जा रही है.

यहां एक ही परिवार के पिता-पुत्र की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। महिला समेत दो बच्चे गंभीर रूप से बीमार हो गए। बताया जाता है कि मृतक गत बुधवार को गांव नरौठा शंकरलाल से मकारोनी लाया था. उसके बाद पूरे परिवार ने मैकरोनी बनाकर खाई थी, लेकिन उसके बाद शंकरलाल और उनके परिवार की तबीयत खराब हो गई. इसके बाद परिवार ने नरौठा में सोल्डरिंग डॉक्टर से शंकरलाल का इलाज किया।


इसके बाद शंकरलाल का पिछले गुरुवार को निधन हो गया। शंकरलाल के बड़े बेटे रजनीश की हालत बिगड़ती गई और झोलाछाप डॉक्टर से कोई फायदा नहीं होने पर उन्हें पिछले रविवार को सीएचसी खुटार लाया गया और उनकी हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया. हालांकि रजनीश की जिला अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई. मृतक शंकरलाल के 10 साल के बेटे विशाल, 7 साल की बेटी किरण और पत्नी उषा देवी का इलाज उनके घर पर चल रहा है. चिकित्सा प्रभारी का कहना है कि मामला फूड प्वाइजनिंग का लग रहा है, बीमारों का इलाज चल रहा है.



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.