सुभाष चंद्रा ने केजरीवाल के खिलाफ आपराधिक मानहानि मामला दायर किया

Samachar Jagat | Friday, 18 Nov 2016 04:08:21 AM
Filed a criminal defamation case against Kejriwal Subhash Chandra

नई दिल्ली। राज्यसभा सदस्य सुभाष चंद्रा ने आज शहर की एक अदालत में बड़े पुराने नोटों का चलन बंद होने के बीच झूठा आरोप लगाकर उनकी कथित रूप से मानहानि करने के लिए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के अभियोजन की मांग की।
एस्सेल समूह के चेयरमैन चंद्रा ने अपनी याचिका में आरोप लगाया कि केजरीवाल ने 11 नवंबर को संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए उनके खिलाफ ‘‘झूठे, मनगढंत और मानहानिपूर्ण आरोप’’ लगाए।
कल सुनवाई के लिए रखी जा सकने वाली इस शिकायत में मुख्यमंत्री के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 500 के तहत अभियोजन की मांग की गई।
अधिवक्ता विजय अग्रवाल के जरिये दायर शिकायत में दावा किया गया कि केजरीवाल ने मानहानिपूर्ण बयान देकर शिकायतकर्ता चंद्रा की मानहानि की और अवैध क्रियाकलापों में शामिल होने का संकेत देकर तथा अनुचित व्यवहार संबंधी लांछन लगाकर उनकी प्रतिष्ठा को गंभीर नुकसान पहुंचाया।
शिकायत में कहा गया कि केजरीवाल ने 11 नवंबर को राष्ट्रीय मीडिया के सामने संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए शिकायतकर्ता के खिलाफ झूठे, मनगढंत और मानहानिपूर्ण आरोप लगाए।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.